Home क्राइम दिनदिहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर से 16 लाख रुपये लूट की कोशिश

दिनदिहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर से 16 लाख रुपये लूट की कोशिश

127
0
SHARE

गोला भर्रोह | दिन-दिहाडे़ दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने 16 लाख रुपये के लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन पेट्रोल पम्प के मैनेजर की दिलेरी ने लुटेरों को लूट की रकम छोड़ कर भागने के लिए मजबूर कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी वारदात स्थल पर पहुंचे।

दो साल से पति विदेश में, पत्नी ने जना बच्चा, चाकू से गोदकर हत्या

शुक्रवार को 1.15 बजे के करीब पेट्रोल पम्प के मैनेजर मधुसूदन पाण्डेय एवं मुनीब संबीर सिंह 16 लाख रुपये लेकर बाइक से रवाना हुए। दोनों गोला कस्बा के बेबरी चौराहे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे। मधुसूदन बाइक चला रहे थे जबकि मुनीब संबीर बाइक पर पीछे रुपयों से भरा बैग लिए बैठा था। सेमरी मोड से थोड़ा आगे पहुंचे थे कि पीछे से अपाची एवं लाल पल्सर जिन पर तीन-तीन युवक सवार थे। अचानक करीब आए और चलती बाइक से बैग छीनने की कोशिश करने लगे।

एएसपी राजेश साहनी खुदकुशी मामले की होगी सीबीआई जांच

मुनीब ने बैग कस कर पकड़ लिया। इस बीच संतुलन बिगड़ा और मधुसूदन बाइक लिए गिर गए। मुनीब ने बैग दूर उछाल दिया। लेकिन तभी एक ने मधुसूदन पर फायर कर दिया। संयोग से मधुसूदन को गोली नहीं लगी जबकि अपराधियों का एक साथी मुनीब से उलझ गया। इस बीच फायर की आवाज सुन कर आस पास के लोग भी वारदात स्थल की ओर बढ़े तो अपराधियों के हौसले टूट गए। दोनों बाइक पर सवार होकर सभी 6 अपराधी फरार हो गए। बदमाशों में चार ने अपने चेहरे को ढक रखा था जबकि दो के चेहरे खुले हुए थे। उसके बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मधुसूदन और मुनीब को थाने ले गई। बाद में वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर मधुसूदन और मुनीब को लेकर जाकर पूछताछ की।

एटीएस के इंस्पेक्टर ने की इस्तीफे की पेशकश, हड़कंप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here