Home बिहार-झारखण्ड नहीं मिली एंबुलेंस, बोलेरो की छत पर बांध कर ले गए शव

नहीं मिली एंबुलेंस, बोलेरो की छत पर बांध कर ले गए शव

83
0
SHARE

मधुबनी | सदर अस्तपाल से सोमवार को सड़क हादसे में मारे गए वृद्ध के शव को बोलेरो पर बांधकर ले जाया गया। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। एक तरफ जहां मृतक के परिजनों का कथित आरोप है कि उन्हें शव वाहन नहीं मिला, तो दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने कहा कि परिजनों की ओर से शव वाहन की डिमांड नहीं की गई। इसकी तस्वीर मीडिया सहित अन्य गु्रपों पर भी वायरल कर दी गई।

चलती एंबुलेंस से कूदकर भागी लाश, जानिए कैसे
फुलपरास थाना क्षेत्र के सिजोलिया निवासी 65 वर्षीय नवेन्द्र झा की मौत सड़क दुघर्टना में रविवार को हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल लाया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया। जब परिजनों ने शव वाहन की डिमांड की तो उपलब्ध नहीं कराया गया। बाद में उनके बेटे ने एक प्राइवेट बोलेरो किया और लाश को बोलेरो की छत पर बांधकर दाह संस्कार के लिए ले गया। हालांकि, अबतक परिजनों ने इस बात की कहीं कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

इस गांव में सभी भाईयों के साथ सोती है दुल्हन, जानिए क्यों
इस बाबत सिविल सर्जन डॉ. अमरनाथ ने बताया कि मृतक के परिजनों ने शव वाहन के लिए कोई डिमांड नहीं किया था। परिजनों का कहना था कि वे शव को सिमरिया घाट ले जाकर संस्कार करेंगे। कुछ लोग निजी स्वार्थ के लिए इसे तूल दे रहे हैं। जबकि परिजन अपनी मर्जी से शव को निजी वाहन से सिमरिया ले गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here