Home क्राइम बलिया : जमीन के लालच में देवरानी ने की जेठानी की हत्या

बलिया : जमीन के लालच में देवरानी ने की जेठानी की हत्या

211
0
SHARE

बलिया | उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में देवरानी ने जेठानी की सिर कूचकर हत्या कर दी। मृतका की पति की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी देवरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जेठानी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की वजह भाइयों के जमीनी विवाद को मान रही है।

अवैध संबंध बनाने से किया मना तो पति ने फेंक दिया तेजाब
रेवती थाना क्षेत्र के गांव नारायणगढ़ के देवी चौधरी के हाता निवासी महिला निर्मला देवी 45 पत्नी सुरेश गोड़ शनिवार सुबह 6 बजे शौच के लिए करमानपुर नारायणपुर मार्ग पर ईंट का चट्टा के पास गई थी, जहां उसकी देवरानी गीता देवी पत्नी नन्हक गोड़ ने लोहे की रॉड से निर्मला के सिर पर पीछे से वार कर दिया। निर्मला की मौके पर ही मौत हो गई। तड़के हुई हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गीता देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त लोहे के रॉड को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतका के पति के पांच भाई हैं, जिनके बीच हाल ही में जमीन को लेकर विवाद हुआ था।

गोरखपुर में भाई-बहन को मिट्टी का तेल डालकर जिन्दा जलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here