Home अन्य खबरें डेरा के गुण्डों ने रीवां एक्सप्रेस के दो डिब्बों सहित दर्जनों गाडिय़ों...

डेरा के गुण्डों ने रीवां एक्सप्रेस के दो डिब्बों सहित दर्जनों गाडिय़ों में लगाई आग

164
0
SHARE

नई दिल्ली। पंचकूला की सीबीआई विशेष अदालत ने शुक्रवार को जैसे ही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी से रेप के मामले में दोषी करार दिया वैसे ही उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। बताया जाता है कि दिल्ली के अशोक नगर नंद नगरी के पास पांच बसों को आग के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढें:-13 घंटे की गोलीबारी के बाद भी नहीं मिले दरोगा के कातिल

बस एसोसिएशन के प्रमुख सी बी गोला का दावा है कि डेरा समर्थकों ने पांच बसों को आग के हवाले कर दिया है। आनंद विहार स्टेशन पर खड़ी रीवां एक्सप्रेस के दो डिब्बों को भी आग के हवाले कर दिया गया है। रीवां एक्स्प्रेस प्लेटफॉर्म पर खाली खड़ी थी। उसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और ट्रेन को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान डेरा समर्थकों ने पंजाब के मलोट और मल्लुआना रेलवे स्टेशन को आग के हवाले कर दिया और पंचकूला में 100 से अधिक गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढें:-सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल

पंजाब और हरियाणा में हंगामा बढ़ता देख दिल्ली और उत्तराखंड में हाई अलर्ट कर दिया है। दिल्ली के स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हरियाणा से होकर गुजरने वाली सभी गाडिय़ों को रद्द कर दिया गया है। डेरा समर्थकों ने हरियाणा और पंजाब के बाद दिल्ली में भी उपद्रव करना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार डेरा समर्थकों ने अब तक पांच बसों को आग के हवाले कर दिया है। बस एसोसिएशन के प्रमुख सी बी गोला के मुताबिक डेरा समर्थकों ने अशोक नगर नंद नगरी के पास पांच बसों को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढें:-जानिये सेक्स करने के लिए परफेक्ट टाइम्म कौन सी….

हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लोनी डिपो में एक खाली बस खड़ी थी। थोड़ी देर पहले दो युवक बस में चढ़े। कंडक्टर से पूछा कि बस पुरामहादेव जाएगी या बड़ौत। चंद सेकेंड बस में बैठे और उतर गए। उनके उतरते ही बस में आग लग गई। प्रशासिनक अधिकारियों को शक है कि राम रहीम के समर्थकों का यह काम हो सकता है। जांच जारी है।

यह भी पढें:-बदमाशों की गोली से सब इंस्पेक्टर शहीद

बस के अलावा किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। डेरा समर्थकों के गुस्से को देखते हुए दिल्ली रेलवे स्टेशन की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। हालात पर काबू पाने के लिए आरपीएफ और आरपीएसएफ की अतिरिक्त फोर्स को दिल्ली में तैनात कर दिया गया है। स्टेशन के दोनों एंट्री गेट पर बड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए इंटलीजेंस को भी संपर्क में रखा गया है। अब तक कुल 250 रेलगाडिय़ा रद्द की जा चुकी हैं।

यह भी पढें:-किशोरी का कटा हाथ, डॉक्टरों ने 11 घंटे आपरेशन के बाद जोड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here