Home दिल्ली दिल्ली में पत्नी की हत्या कर लाश को 280 किमी दूर मसूरी...

दिल्ली में पत्नी की हत्या कर लाश को 280 किमी दूर मसूरी में फेंका

1067
0
SHARE

मसूरी| दिल्ली में हत्या के बाद पत्नी का शव पोटली में बंद कर कार से 280 किमी दूर मसूरी में फेंक दिया गया। वापस दिल्ली लौटने पर पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। जांच में हत्या की बात सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस पति समेत पांच ससुरालियों को लेकर मसूरी पहुंची और महिला का शव बरामद किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा शीतकालीन शत्र में हंगामे के आसार
शुक्रवार को दिल्ली पुलिस मसूरी पहुंची और स्थानीय पुलिस को साथ लेकर हाथी पांव क्षेत्र में जंगलों में तलाशी अभियान शुरू किया। मसूरी पुलिस के सब इंस्पेक्टर मुकेश डिमरी ने बताया कि नई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित 10 हर्ष विहार निवासी प्रॉपर्टी डीलर ललित जैन ने 8 दिसंबर को रानीबाग थाने में पत्नी सिल्की जैन (35) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जांच में पत्नी की हत्या की बात सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस पति ललित जैन, ललित के भाई, भाई के साले, भाभी और पिता को लेकर शुक्रवार सुबह मसूरी पहुंची। यहां स्थानीय पुलिस के साथ हाथी पांव क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू किया।

लेसा अभियन्ता पर लगाया यौन शोषण का आरोपम, मुकदमा दर्ज
पुलिस को कोर्ट मंकजी रोड से लगी खाई में बोरे में बंद शव मिला। शव की पहचान सिल्की जैन के तौर पर हुई। मसूरी पुलिस के मुताबिक सिल्की जैन की हत्या दिल्ली स्थित घर पर तीन दिसंबर की रात की गई। इसके बाद शव को बोरे में डालकर ललित जैन, ललित का भाई कमल जैन और कमल का साला नयन कार से 4 दिसंबर की सुबह छह बजे मसूरी पहुंचे और बोरे को खाई में डालने के बाद वापस दिल्ली लौट गए। पुलिस के मुताबिक सिल्की की हत्या गला दबाकर की गई। उसके सिर पर भी चोट के निशान हैं। दिल्ली पुलिस जांच के लिए शव को अपने साथ ले गई है।

अाईआईटी छात्र लापता, ब्लू व्हेल गेम के जाल में फंसने की आशंका
तीन राज्यों के बॉर्डर से गुजरी कार
जिस कार से सिल्की के शव को मसूरी लाया गया, वह तीन दिसंबर की रात दिल्ली बॉर्डर क्रास कर यूपी पहुंची। यहां से 4 दिसंबर की सुबह यूपी बॉर्डर क्रास कर यह कार उत्तराखंड पहुंची। लेकिन कहीं भी रास्ते में कोई चेकिंग नहीं हुई। यही वजह रही कि आरोपी तसल्ली से शव का ठिकाने लगाने के बाद उसी वक्त मसूरी से वापस दिल्ली भी लौट गए। उत्तराखंड में ही लाश ढो कर चल रही कार 11 थाना क्षेत्रों से गुजरी। देहरादून में ही छह थाना क्षेत्रों से होते हुए मसूरी तक पहुंची।

झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा को CBI कोर्ट ने माना दोषी, कल होगा सजा का ऐलान
मायके वालों के शक से खुला राज
पुलिस के मुताबिक सिल्की की गुमशुदगी के बाद मायके वालों के शक पर हत्या का राज खुला। ससुराली लगातार सिल्की को मनोरोगी बताकर उसका उत्पीड़न करते थे। ऐसे में गुमशुदगी को लेकर मायके वालों ने सीधे तौर पर हत्या की आशंका जताई। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी में ससुरालियों के हाथ होने की जांच शुरू की।

पारा में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here