Home उत्तर प्रदेश चलती एंबुलेंस से कूदकर भागी लाश, जानिए कैसे

चलती एंबुलेंस से कूदकर भागी लाश, जानिए कैसे

332
0
SHARE

बरेली | रेलवे कर्मचारी जिस रेल यात्री को मरा समझकर एंबुलेंस में ले जा रहे थे, वह अचानक एंबुलेंस से कूदकर भाग गया। यह देखकर रेलवे कर्मी भौचक्के रह गए। यात्री को राज्यरानी एक्सप्रेस से उतारा गया था। इस घटना के चलते राज्यरानी एक्स्प्रेस करीब डेढ़ घंटे तक कहेलिया स्टेशन पर खड़ी रही। इसके अलावा डुप्लीकेट, त्रिवेणी आदि गाड़ियों को भी रास्ते में रोका गया।
कहेलिया स्टेशन मास्टर के मुताबिक सोमवार को राज्यरानी एक्सप्रेस (22454) करीब चार घंटे लेट थी। दोपहर करीब 12 बजे गाड़ी शाहजहांपुर पहुंची, तभी किसी ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी कि कोच बी-1 में एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

हेडकांस्टेबल ने लगाया इंस्पेक्टर पर सिर फोड़ने का झूठा आरोप
यह सूचना मिलते ही रेलवे में खलबली मच गई। गाड़ी को तत्काल कहेलिया स्टेशन पर रोके जाने का आदेश हुआ। आरपीएफ, जीआरपी और रेल अफसर कहेलिया स्टेशन पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे बाद 108 एंबुलेंस स्टेशन पहुंची। इसके बाद युवक को ट्रेन से उतारकर एंबुलेंस में स्ट्रेचर पर लिटाया गया। कागजी कार्रवाई पूरी होने के चालक एबुंलेंस लेकर चला ही था कि युवक स्ट्रेचर से उठ खड़ा हुआ और चलती एंबुलेंस से कूद गया।

इस गांव में सभी भाईयों के साथ सोती है दुल्हन, जानिए क्यों
जीआरपी और आरपीएफ ने काफी खोजबीन की, मगर युवक का पता नहीं चला। बाद में जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि युवक बेहोश था। किसी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके रुपये, कपड़े, मोबाइल आदि लूट लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here