छोटा राजन को तिहाड़ जेल के अंदर मारने की दाऊद ने रची साजिश

    701
    0
    SHARE

    नई दिल्ली| दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन को मारने के लिए दाऊद गैंग साजिश रच रहा है! करीब दो हफ्ते पहले खुफिया विभाग ने तिहाड़ अथॉरिटी के साथ जो बातें साझा की है उसके बाद इस बात को बल मिलता है। जिसकी वजह से छोटा राजन की हाइ प्रोफाइल जेल में एक बार फिर से सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है।

    टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन पर उन्नाव के सीएमओ हटाए गए, सीएचसी प्रभारी निलंबित
    मीडिया में आयी ख़बर के मुताबिक, डी कंपनी के ताजा प्लान का खुलासा उस वक्त हुआ तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना के साथी जेल से बाहर आने के बाद इस प्लान को दूसरे के साथ साझा किया। इसके बाद फौरन हरकत में आयी एजेंसी ने राजन की सुरक्षा में लगे लोगों को अलर्ट कर दिया है।

    डॉक्टर ने टॉर्च की रोशनी में कर डाले अांखों के ऑपरेशन
    मीडिया की खबर के मुताबिक, बवाना ने ये साजिश एक मुलाकाती से भी साझा की थी। संयोगवश, छोटा राजन और नीरज बवाना दोनों एक ही जेल (नंबर-2) में बंद हैं लेकिन दोनों अलग सेल के अंदर है। अलर्ट के बाद फौरन बवाना को अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

    अवैध खनन के सबूत देख दंग रह गए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक
    नीरज बवाना को दूसरी जगह शिफ्ट करने के कुछ दिन पहले ही उसके सेल से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। राजन को महाराष्ट्र और मुंबई की जेलों से इसलिए दिल्ली की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया ताकि अधिकारी ऐसा मानते थे कि यहां पर दाउद इब्राहिम और उसके नेटवर्क की पहुंच मुश्किल होगी।

    महिला ने चौकी में दरोगा को जड़े थप्पड़, दरोगा ने उसे गिरा कर पीटा

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here