Home क्राइम अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही बेटी की मां ने ही की...

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही बेटी की मां ने ही की थी हत्या

750
0
SHARE

बस्ती| अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही तीन साल की मासूम बेटी सृष्टी को उसकी मां ने ही मौत के घाट उतारा था। गला दबाकर हत्या के बाद शव को आंचल में छिपाकर सीवान में ले गई और फिर भूसे के ढेर में छिपा दिया था। बुधवार को कप्तानगंज पुलिस ने हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया। थानाध्यक्ष रोहित प्रसाद ने बताया कि हत्या की आरोपी सीमा ने बेटी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।

डीसीएम की टक्कर से छात्र की मौत, बेकाबू भीड़ पर लाठीचार्ज
पुलिस के अनुसार, पांच मार्च को सीवान के पास सृष्टी का शव बरामद हुआ। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हो गई। इधर छह मार्च को प्रभारी एसपी एनके सिंह ने भी सीमा के बड़े बेटे सामर्थ व पड़ोसियों से पूछताछ की थी। छानबीन में यह बात सामने आ चुकी थी कि पति के गैरमौजूदगी में सीमा से मिलने घर पर अक्सर कोई आया करता था।
पूछताछ में पता चला कि सीमा का बेटा सामर्थ तो पिता को कुछ नहीं बता पाता था क्योंकि वह रोज रात में नशे में धुत होकर घर पहुंचता था। लेकिन तीन साल की मासूम सृष्टि पिता को घर में दिन के वक्त किसी के आने की बात बताया करती थी। इस बात को लेकर सुरेश व सीमा में विवाद भी होता रहता था। वारदात के दिन यानी एक मार्च को हर्रैया थाने के बैसोलिया निवासी मंजीत पाठक सीमा से मिलने दोपहर में घर पर आया था। उसके आने के बाद सीमा ने बेटे व बेटी को बाहर जाकर खेलने को कहा।

ठाकुरगंज में सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या
थोड़ी देर बाद सृष्टी मां को तलाशते घर में आ गई। यह देख सीमा भड़क गई और डंडे से सृष्टी को पीटने लगी। इधर मंजीत मौके से खिसक गया। लेकिन सीमा ने अब सृष्टी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की ही ठान ली और फिर मासूम का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

ट्रेन से दो टुकड़ों में बंटा शरीर, जिन्दा होकर बताया पुलिसवालों को परिचय, देखें विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here