Home क्राइम घर के भीतर बेटी की गला रेतकर हत्या, पिता ने दी सुसाइड...

घर के भीतर बेटी की गला रेतकर हत्या, पिता ने दी सुसाइड की जानकारी

212
0
SHARE

लखनऊ। सूबे के आगरा जिले में एक बीएससी की छात्रा की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं छात्रा के पिता ने पुलिस को उसके सुसाइड की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तो वहां का नजारा देख दंग रह गए। छात्रा का खून से लथपथ शव पड़ा था। पुलिस डॉग स्क्वायड फिंगर प्रिंट दस्ते के साथ छानबीन की। मामले की पड़ताल कर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चेन लुटेरों के अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार
इंस्पेक्टर सदरबाजार अखिलेश दीक्षित ने बताया कि क्षेत्र के एसएस रोड स्थित ओम इन्क्लेव में रहने वाले रवींद्र नाथ वर्मा ने सुबह 5.43 बजे 100 नंबर पर सूचना दी कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल पर उनकी 20 वर्षीय बेटी शिवानी वर्मा का धारदार हथियार से गला कटा पड़ा था। वह बीएससी की छात्रा थी।

UP निकाय चुनाव : सपा ने मेयर पद के लिए सात प्रत्याशी मैदान में उतारे

यह नजारा देख वह दंग रह गए। पुलिस डॉग स्क्वायड प फिंगर दस्ते के साथ छानबीन की। बताया गया कि खोजी कुत्ता घर के भीतर ही मंडराता रहा और एक किनारे रुक गया। इसके चलते पुलिस का शक घर के ही सदस्य पर गहरा गया है। पुलिस के घर के कई सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि हत्या की ये सनसनीखेज वारदात प्रेम प्रसंग के चलते तो नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की त तीश शुरू कर दी है।

आतंकी फरहान के विशेष बैरक में रहते है कई शातिर अपराधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here