Home क्राइम बेटी ने IAS पिता पर लगाया अस्मत लूटने का आरोप

बेटी ने IAS पिता पर लगाया अस्मत लूटने का आरोप

217
0
SHARE

हल्द्वानी (नैनीताल)। हाल ही में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक आइएएस पिता ने पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, अजमेर में रहने वाली एक युवती ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता उसे काफी प्रताड़ित करते हैं और मारने की धमकी भी देते हैं। बताते चलें, युवती आइएएस अफसर की गोद ली हुई बेटी है।

विदाई परेड के बाद DGP को मिला 3 महीने का सेवा विस्तार

मगर इस मामले में आइएएस अफसर का कुछ और ही कहना है। उनका कहना है कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। ऐसे में वो किसी के ऊपर भी दुष्कर्म का आरोप लगा देती है। उन्होंने ये भी बताया कि उनसे पहले वो घुड़सवारी सिखाने वाले युवक पर भी आरोप लगा चुकी है। यही नहीं, युवती ने जिस संस्थान में दाखिला लिया था, वहां भी कर्मचारियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

छात्रा का नहाने का वीडियो वायरल, की खुदकुशी

वहीं, इस मामले में उत्तराखंड के डीजीपी अनिल रतूड़ी ने कहा है कि अभी ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया है क्योंकि अगर कही भी जीरो एफआइआर दर्ज हुई होती तो मामला उत्तराखंड जरुर ट्रांसफर होता लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर ऐसा कोई मामला है तो वो अजमेर में दर्ज होगा और नैनीताल ट्रांसफर हो जाएगा। फिर यहां आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शिवसेना ने भगदड़ को बताया नरसंहार, घटना के लिए सरकार जिम्मेदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here