Home उत्तर प्रदेश पत्नी से विवाद के बाद नशे में धुत दरोगा ने खुद को...

पत्नी से विवाद के बाद नशे में धुत दरोगा ने खुद को मारी थी गोली

244
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरानगर इलाके में नशे में धुत एक दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगते ही दरोगा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। महिला कांस्टेबल पत्नी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढें:-एटीएस की टीम जम्मू कश्मीर के लिए रवाना

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में दरोगा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी गाजीपुर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढें:-दरोगा ने खुद को मारी गोली, मौत
पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के इंदिरानगर में सब इंस्पेक्टर राहुल पांडेय (28) अपनी पत्नी प्रतिभा पांडेय के साथ रहते हैं। राहुल फैजाबाद के कैंट कोतवाली में तैनात थे। जबकि उनकी पत्नी प्रतिभा गाजीपुर थाने में महिला कांस्टेबल हैं। प्रतिभा ने बताया कि रविवार को उनके पति फैजाबाद से घर आये थे। वह शराब के नशे में थे, रात करीब 11 बजे सर्विस पिस्टल से दो गोलियां चल गईं।

यह भी पढें:-चरवाहे को बना दिया गया यूपी का सीएम : राखी सांवत

गोली उनके पेट में नाभि में घुसी और पेट को चीरते हुए निकल गई। इसकी सूचना प्रतिभा ने थाने पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें लहूलुहान हालत में ट्रॉमा में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-मोहनलालगंज में थिनर पीने से दो युवकों की मौत
दरोगा के पेट में दो गोलियां कैसे लगीं ये सवाल किसी के गले से नहीं उतर रहा है। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि मृतक राहुल के पिता राममोहन पाण्डेय डिप्टी एसपी थे। पिता की मौत होने के बाद उनके स्थान पर राहुल को नौकरी मिली थी।

यह भी पढें:-अब इनरवियर से पता चल जायेगा कि महिला सेक्स के लिए तैयार है या नहीं

एसएसपी ने बताया कि रविवार रात किसी बात को लेकर राहुल और प्रतिभा में विवाद हो गया था। इसके बाद राहुल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल कर फर्श पर दो राउंड गोलियां चलाईं। प्रतिभा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि दो गोली चलाने के बाद राहुल ने अचानक पेट में खुद को गोली मार ली। हालांकि लोगों की जुबान पर सवाल आ रहा है कि कोई दो गोली कैसे चला सकता है। हालांकि यह जांच का विषय है पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढें:-इन्हीं कारणों से दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाती हैं लड़कियां, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here