Home उत्तर प्रदेश पशु तस्करों ने दरोगा को गोली मारी

पशु तस्करों ने दरोगा को गोली मारी

276
0
SHARE

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर जिले के मैगलगंज थाने में तैनात दरोगा सूर्यमणि यादव को सोमवार रात नेशनल हाईवे पर पशु तस्करों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उनको सीतापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत देख कर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढें:-बिहार में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पीएम मोदी
जानकारी के मुताबिक दरोगा सूर्यमणि यादव को बीती रात सूचना मिली कि इलाके से पशु तस्कर गुजर रहे हैं। वे लोग चौपहिया वाहन में प्रतिबंधित पशुओं को ले जा रहे हैं। इस पर उन्होंने लखनऊ-दिल्ली हाईवे को खंगालना शुरू किया। बताते हैं कि देर रात सीतापुर की ओर से वाहन आता दिखाई दिया। वाहन को जैसे ही रोकने की कोशिश की गई, उस सवार तस्करों ने गोली चला दी।

यह भी पढें:-जानिये क्यों मर्दाना ताकत खो रहा पुरुष

एक गोली 40 वर्षीय दरोगा के सीने पर लगी। इसी बीच बाद तस्कर भाग निकले। जानकारी पाकर पड़ोसी जनपद लखीमपुर के कई थानों की पुलिस पहुंची। गम्भीर हालत में दरोगा को सीतापुर जिला अस्पताल लाया गया। यहां हालत में सुधार होता न देख उसे लखनऊ भेजा गया। एसपी सीतापुर मृगेंद्र सिंह, सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह और पड़ोसी जि़ले के सीमावर्ती थाना पुलिस ने सुबह होने तक आसपास क्षेत्रों में कॉम्बिंग कराई पर पशु तस्करों का पता नहीं लग सका।

यह भी पढें:-पत्रकार राजदेव हत्याकांड : सीबीआई ने की शहाबुद्दीन समेत 7 के खिलाफ चार्जशीट दायर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here