Home अन्य खबरें वेंकैया नायडू के घर मोदी सहित अन्य राजनीतिक हस्तियों ने पहुंचकर दी...

वेंकैया नायडू के घर मोदी सहित अन्य राजनीतिक हस्तियों ने पहुंचकर दी बधाई

244
0
SHARE

नई दिल्ली (एजेंसी)। वैंकया नायडू के उपराष्ट्रपति का चुनाव जीतते ही उनके गांव नेल्लूर से लेकर दिल्ली तक जश्न का माहौल रहा। लोगों ने मिठाइयां बांटकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी लोगों ने जमकर पटाखे फोड़े। दिल्ली में भी जश्न मनाया गया।

यह भी पढें:-माध्यमिक विद्यालय में छात्रों ने लगाई प्रदर्शनी

हैदरादाबाद में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब पटाखे छोड़े। दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। उपराष्ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में वेंकैया ने दो तिहाई से अधिक वोट प्राप्त करते हुए विपक्ष के उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी को पराजित किया। वेंकैया नायडू को 516 वोट मिले जबकि गोपाल कृष्ण गांधी को 244 वोट प्राप्त हुए, चुनाव अधिकारी शमशेर के शरीफ ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख
उन्होंने कहा कि मैं कृतार्थ हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सभी पार्टी नेताओं का समर्थन देने के लिए आभारी हूं। मैं उपराष्ट्रपति संस्था का उपयोग राष्ट्रपति के हाथ मजबूत बनाने के लिए करूंगा और उपरी सदन की मयार्दा को कायम रखूंगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उपराष्ट्रपति निर्वाचित होने पर वेंकैया नायडू को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि वेंकैया नायडू उपराष्ट्रपति के रूप में पूरी लगन और समर्पण के भाव से राष्ट्र की सेवा करेंगे और राष्ट्र निमार्ण के लक्ष्य के प्रति समपर्ति रहेंगे।

जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here