Home उत्तर प्रदेश कार में लिफ्ट देकर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, दोस्त-रिश्तेदार पर आरोप

कार में लिफ्ट देकर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, दोस्त-रिश्तेदार पर आरोप

1196
0
SHARE

ग्रेटर नोएडा। कासना में स्कूल से लौटते समय 11वीं की छात्रा को कार में लिफ्ट देकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसे 11 घंटे तक बंधक बनाकर सड़कों पर घुमाते रहे। आधी रात को उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। बुधवार को हुई इस वारदात में पीड़िता का सहपाठी और एक रिश्तेदार भी शामिल है। सोमवार को छात्रा के बयान एफआईआर दर्ज की गई।

लगातार हो रही हैं बच्चियां दरिंदगी का शिकार, स्कूल परिसर में 6 साल की बच्ची से रेप
ग्रेटर नोएडा के पी-3 सेक्टर स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली पीड़िता छात्रा कासना के एक स्कूल में 11वीं में पढ़ती है। पीड़िता का कहना है कि 18 अप्रैल को छुट्टी के बाद स्कूल बस मिस हो गई। दोपहर करीब ढाई बजे वह अपनी सहेली के साथ पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान एक कार उनके पास आकर रुकी। इसमें उसका सहपाठी अंकित, दूर का रिश्तेदार नवीन और एक अन्य युवक था। उन्होंने छात्रा को घर छोड़ने का झांसा देकर कार में बैठा लिया। फिर मुंह बांधकर चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया।

LOC पर फायरिंग के दौरान भारतीय जवानों ने ढेर किये 5 पाकिस्तानी सैनिक
शाम तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। पता न चलने पर ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अगवा होने की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि 18 अप्रैल की रात करीब 2 बजे छात्रा नॉलेज पार्क में गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर पड़ी मिली। ग्रेटर नोएडा कोतवाली के एसएचओ राम भुवन सिंह का कहना है कि छात्रा के बयान पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस के साथ जारी मुठभेड़ में अब तक 32 नक्सली ढेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here