Home उत्तर प्रदेश कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने खुद को गोली से उड़ाया

कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने खुद को गोली से उड़ाया

868
1
SHARE

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। यहां सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने अपने आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज से घटना पर हड़कंप मच गया। जैसे ही लोग कमरे की तरफ दौड़े तो उसका खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने खुद को गोली से उड़ाया

आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आत्महत्या करने के कारणों के बारे में पता कर रही है। आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त असलहा और खोखा कारतूस कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।

ट्रेन दुर्घटना: मौर्या एक्सप्रेस में घुसी रेल पटरी, यात्री की दर्दनाक मौत

1 COMMENT

  1. […] कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने ख… सीबीआई की एक टीम ने आज पीडि़ता का लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उन्नाव में उसको होटल में छोड़ा। यहां पर पीडि़ता के परिवार के अन्य लोग भी हैं। इसके बाद सीबीआई की टीम ने उन्नाव से विधायक के साथ इस मामले में महिला शशि सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। महिला की गिरफ़्तारी के बाद साफ है कि सीबीआई अब इस केस से जितने लोग भी जुड़े हैं उनको नहीं छोड़ने वाली है।सीबीआई में महिला को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की भी बेचैनी बढ़ा दी है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here