Home क्राइम सिटी बस ने महिला को कुचला, पांच घंटे चला प्रदर्शन

सिटी बस ने महिला को कुचला, पांच घंटे चला प्रदर्शन

178
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार सिटी बस ने एक महिला को कुचल दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गई। परिजनों की मांग थी बच्चों की पढ़ाई और जीवन यापन करने के लिए सरकार सहायता राशि दे। पुलिस ने एसीएम 3 की मौजूदगी में शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढें:-सोते रहे पुलिसवाले चोरी हो गई पिस्टल और मोबाइल
जानकारी अनुसार सीओ कैंट आफिस के पास शाम 6 बजे नाजनीन (31) पत्नी स्व. नईक अहमद निवासी बुलाकी अड्डïा, बाजारखाला अपनी स्कूटी से निजी कार्य के लिए जा रही थी। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार सीटी बस यूपी 32 6944 ने टक्कर मार दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी।

पशु तस्करों ने दरोगा को गोली मारी

घटना की जानकारी मिलते ही महिला के परिजन सैकड़ों की संख्या में मौके पर पहुंच गये। उन्होंने सड़क जामकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लोगों की माने तो महिला के पति की पहले ही मौत हो गई थी। अब महिला की भी मौत हो गई। उसके दो बेटे और एक बेटी है। जो अब अनात हो गये। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए एसीएम 3 के समझ मुआवजे की मांग रखी।

यह भी पढें:-बिहार में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पीएम मोदी

परिजनों की मांग थी बच्चों की पढ़ाई और जीवन यापन करने के लिए सरकार सहायता राशि दे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के पांच घंटे समझाने के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए। जिसके बाद भीड़ खत्म हो पाई।

यह भी पढें:-जानिये क्यों मर्दाना ताकत खो रहा पुरुष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here