Home प्रदेश चार दिनों में 19 महिलाओं की चोटी कटी

चार दिनों में 19 महिलाओं की चोटी कटी

552
0
SHARE

चोटी कटवा की दशहत से महिलाएं परेशान
लखनऊ। राजधानी के कई थाना क्षेत्रों में चार दिनों में डेढ़ दर्जन से अधिक चोटी कटने की घटनाए सामने से प्रशासन भी सकते में आ गया है। जांच में लगे पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी कुछ समझ ही नहीं पा रहे है कि आखिर यह मामला क्या है। वहीं अभी तक इस किसी भी थाने में कोई भी इस तरह की तहरीर नहीं दी गयी है।

यह भी पढें:-एजेंसी से 26 लाख चोरी करने वाले चार गिरफ्तार
शानिवार को भी माल व काकोरी थाना क्षेत्र में जहां दो-दो महिलाओं की वहीं पारा थाना क्षेत्र में एक महिला की चोटी कटने की बात सामने आयी है। चोटी कटने वाली महिलाओं में एक बात की समानता है कि वह इस घटना के बाद बेहोशी की स्थति मेें होकर अस्पताल पहुचं जाती है। माल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को घटी एक चोटी कटने की वारदात के बाद शनिवार को भी दो घटनाऐं सामने आयी।

यह भी पढें:-अपहरण के प्रयास में व्यवसायी समेत दो गिरफ्तार
माल इलाके के पारा भदराही के मजरे गंगा खेड़ा गांव में शुक्रवार की देर रात चोटी कटने की दूसरी घटना सामने आयी। 28 वर्षीय पूनम की चोटी अचानक कट गई। जिससे वह बेहोश होकर गिर गई। घरवालों ने पूनम को चारपाई पर पड़ा देखा तो वह भी अचंभित हो गए। जब पास में जाकर देखा तो पूनम की चोटी कटी हुयी पड़ी हुई थी।

यह भी पढें:-बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आरके मिश्रा को सरकार ने किया सस्पेंड

पूनम के पति ईस्ट कुमार पासी ने किसी अनहोनी को समझ कर पूनम को तत्काल माल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने आनन-फ ानन इलाज शुरू कर दिया। लेकिन पूनम को देर रात तक होश नहीं आया था। पूनम की घटना को देखने के बाद क्षेत्र की महिलाओं में दहशत का माहौल बना हुआ है। इन दोनों घटनाओं से इलाके की महिलाओं में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढें:-रागिनी हत्याकांड का मामला : दरोगा जीजा ने घर वालों को दी धमकी

महिलाओ कहना है कि आखिर या कौन सा चमत्कार है या कुछ समझ में नहीं आ रहा है क्या करें जिसे हम सुरक्षित रह सके। वहीं माल इलाके के जनकापुर गांव में 22 वर्षीय महिला शनिवार शाम छह घर में झाड़ू लगा रही थी। कि अचानक राजकुमारी की चोटी के बाल कट गए और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। परिजनों ने देखा तो बेहोशी हालत में पड़ी हुई थी जिसे आनन-फानन में माल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर डाक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया।

यह भी पढें:-शरद यादव को हटाने के लिए उपराष्ट्रपति को सौंपा पत्र

महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। चोटी कटवा के डर से महिलाओं तथा लडकियों मे दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं काकोरी थाना क्षेत्र के चिलौली गांव में उसके बाद कुशमौरा और शनिवार की सुबह 9 बजे सैदपुर महेरी गांव में दीपा राजपूत की चोटी कट गई। दीपा की माने तो खाना बनाने के बाद वह कमरे का ताला खोल रही थी की तभी अचानक उसको ऐसा लगा की कोई पीछे से बालों मे सुई चुभा रहा है।

यह भी पढें:-कांग्रेसियों ने किया बीआरडी अस्पताल का दौरा, कहा स्वास्थ्य मंत्री को देना चाहिए इस्तीफा

जब पीछे पलट कर देखा तो मेरी चोटी कट कर नीचे गिर गई। ठीक चार घण्टे बाद मे दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित पहिया आजमपुर गांव में शैलू मौर्य खाना खा रही थी। इसी समय उनके भी बाल कट गये। उसके थाली में बालों मे लगाने वाला चिमटा गिर गया। यह देखकर वह जोर से चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई। जिसके बाद परिजनो ने एक निजी अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया। वही पारा थाना क्षेत्र के पिंक सिटी फेस टू में भी शानिवार की सुबह लगभग 10.45 के आस पास कमला देवी नामक महिला की चोटी कट गई। जिससे राजधानी में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढें:-योगी का फरमान मदरसों में फहराएं तिरंगा और कराएं वीडियोग्राफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here