Home क्राइम सर्राफा व्यवसाई की दुकान से 20 किलो चांदी, 300 ग्राम सोना चोरी

सर्राफा व्यवसाई की दुकान से 20 किलो चांदी, 300 ग्राम सोना चोरी

1118
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक सर्राफा व्यवसाई की दुकान में चोरी कर लाखों का माल पार कर दिया। जब सराफा व्यवसाई दुकान खोलने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए उसकी दुकान से लाखों का सोना और चांदी गायब हो चुके थे। व्यापारी द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

अत्याधुनिक हथियारों से लैस होगी यूपी एटीएस
सराफा व्यवसाई श्याम कश्यप के अनुसार बुद्धेश्वर चौराहे से चंद कदमों दूर श्याम ज्वेलर्स के नाम से उनकी आभूषण की दुकान है। बीती रात चोरों ने छत की दीवार में सेंध काटकर 20 किलो चांदी वह 300 ग्राम सोना सहित 1 लाख 50 हजार रुपए की नगदी चोरी कर फरार हो गए। जब वह सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का शटर उठाते ही उनके होश उड़ गए, उनकी दुकान में लगे आभूषण व सोना चांदी सब गायब था। जब उनकी नजर छत की तरफ पड़ी तो उन्होंने देखा कि उनकी दुकान की छत में सेंध लगाकर चोर उनका सामान चोरी कर ले गए हैं।

लखनऊ समेत कई जिलों में मतदान के दौरान ईवीएम हुईं खराब

इतनी बड़ी चोरी से श्याम का परिवार बिफर पड़ा और रोने बिलखने लगा। श्याम कश्यप ने इस संबंध पारा थाने को लिखित शिकायत देकर चोरी का मुकदमा पंजीकृत कराया है, साथ ही रोष व्यक्त करते हुए पुलिस को अवगत कराया है कि अगर समय से चोरों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो सराफा एसोसिएशन के सदस्य व व्यापारी मिलकर पुलिस के विरोध में धरना प्रदर्शन करेंगे।

सिटीयाबाजी में हुई थी बजरंग दल नेता की हत्या, महिला समेत चार गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here