Home उत्तर प्रदेश शादी के मंडप से गायब हुई बच्ची, तीन घंटे बाद मिला शव,...

शादी के मंडप से गायब हुई बच्ची, तीन घंटे बाद मिला शव, रेप की अाशंका

1486
0
SHARE

कन्नौज| बरामऊ कोतवाली क्षेत्र में छह साल की एक मासूम बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शादी समारोह में सहेलियों के साथ खेल रही बच्ची को उसके ही गांव का एक युवक अपने साथ ले गया। करीब तीन घंटे बाद शादी वाली जगह से थोड़ी दूर मरणासन्न हालत में मिली। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, रेप की भी अाशंका जाहिर की जा रही है। पिता की तहरीर पर गांव के ही युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इलाहाबाद में दो बेटियों के साथ पत्नी को जिंदा फूंका, बक्से में मिली अधजली लाशें
तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के जसपुरापुर-सरैया निवासी नीरज कुमार अपनी भांजी की शादी में शामिल होने छिबरामऊ कोतवाली के रणवीरपुर गए थे। भांजी किरण पुत्री राजेन्द्र सिंह जीजा राजेन्द्र सिंह की शादी बुधवार की रात थी। बताया जा रहा है के रात करीब नौ बजे वरमाला के लिए मंडप तैयार किया जा रहा था। वहां पर उनकी छह साल की बच्ची दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। इस बीच अचानक वो वहां से गायब हो गई। शुरू में तो नीरज कुमार का ध्यान नहीं गया। जब देर तक आस्था नहीं दिखी तो वो परेशान होकर उसे ढूंढने लगे। नीरज कुमार के मुताबिक शादी समारोह में मौजूद उनके एक करीबी परसपुर निवासी विनय कुमार ने बताया के आस्था को राजेश उर्फ नितिन अपने साथ ले गया है।

इटावा में सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, जिले में दहशत
नीरज कुमार के मुताबिक़ राजेश उर्फ नितिन उनके ही गांव का है, वो भी शादी में आया था। इस पर सभी लोग आस्था के साथ ही नितिन को भी ढूंढने लगे। काफी तलाश के बाद भी दोनों का पता नहीं लग सका। इसी बीच एक सुनसान गली में गांव के रामेन्द्र सिंह के मकान के पास से नितिन आता हुआ दिखा। लोगों को आता देख कर वो भागने लगा, लोग उसके पीछे दौड़े, तब तक वो भाग खड़ा हुआ। वो लोग कुछ और आगे बढ़े तो आस्था उन्हें मरणासन्न अवस्था में पड़ी मिली। ये देख सब चौंक पड़े। फौरन उसे उठा कर छिबरामऊ के करीब 100 बेड अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने आस्था को मृत घोषित कर दिया। इस पर वहां कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य बदहवास हो गए।

पिता के दोस्तों ने बंधक बनाकर महिला के साथ किया गैंगरेप

शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।पिता नीरज कुमार की तहरीर पर आरोपी राजेश उर्फ नितिन पुत्र राम प्रकाश के ख़िलाफ़ हत्या के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस बारे में कोतवाल सन्तोष कुमार व्यास का कहना है के शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को तलाश किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सामने आने पर उसके आधार पर आगे की और कार्रवाई की जाएगी।

अपराध सहना भी अपराध को बढ़ावा देने के बराबर : अखिलेश चंद्र पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here