Home क्राइम रिटायर्ड फौजी के बड़े बेटे ने छोटे बेटे को मारी गोली, मौत

रिटायर्ड फौजी के बड़े बेटे ने छोटे बेटे को मारी गोली, मौत

416
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के कैंट इलाके में भारतीय थल सेना से रिटायर्ड फौजी के बड़े बेटे ने छोटे बेटे को उसकी के सामने गोली मार दी। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्यारे भाई को मौके से ही बंदुक सहित गिरफ्तार कर लिया। दोनों के बीच काफी समय में प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था।

यह भी पढें:-सिपाही और होमगार्ड ने मिलकर बुजुर्ग को छत से फेंका मौत
जानकारी अनुसार दुर्गापुरी कालोनी नीलमथा निवासी बाबूलाल भारतीय थल सेना से रिटायर्ड फौजी है। उनके दोनों बेटे राजेश उर्फ धीरेन्द्र और राजेश के बीच प्रापर्टी को लेकर आये दिन विवाद होता था। रिटायर्ड फौजी ने दोनों के बीच कई बार बटवारा किया। लेकिन बटवारे से राजेश संतुष्टï नहीं था। शनिवार को एक बार फिर राजेश और संतोष में जमीन को लेकर विवाद छिड़ गया।

यह भी पढें:-सिपाही ने किया लड़की से बलात्कार, सदमें से पिता की मौत

पिता ने दोनों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन विवाद बढ़ता गया और क्रोध में आये बड़े भाई संतोष ने राजेश उर्फ धीरेन्द्र (35) को पिता की डबल बैरल बन्दुक से राजेश के सीने पर गोली मार दी। घटना की आवाज सुनकर पूरा परिवार दौड़ पड़ा। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस का दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने संतोष को बंदुक सहित गिरफ्त में ले लिया।

यह भी पढें:-मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में 23 की मौत

वहीं घायल राजेश को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। एसओ कैंट ने बताया कि पिता बाबू लाल आर्मी से रिटायर्ड है। पूछताछ के दौरान बाबू लाल ने बताया कि राजेश बेरोजगार था। संतोष एलआईसी और पेन कार्ड बनाकर जीवन यापन करता था। दोनों के बीच काफी दिनों से 10 बिसवां जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शाम के वक्त फिर जमीन को लेकर बात विवाद छिड़ गया। जिससे नाराज संतोष ने अपनी लाइसेंस बंदुक से गोली मार दी।

यह भी पढें:-रोजाना सेक्स करने से बचे, जाने क्यों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here