Home युवा दिल जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

1115
0
SHARE

हमारे देश में आज भी लोग सेक्स के विषय पर पर खुलकर बात करने से कतराते हैं। ज्यादातर महिलाएं सेक्स के दौरान खुद को एक्सपोज नहीं कर पाती है। इसके चलते वह ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो
ऑर्गेज्म पर महिला और पुरुष दोनों को बराबर का अधिकार हैं। पुरुष तो चरम सुख तक पहुंच जाते हैं, लेकिन महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से महिलाएं यह सुख नहीं उठा पाती।

यह भी पढें:-एक क्लीक पर मिलेगी संतुष्ट करने के लिए महिलाएं, देखे वीडियो
इन कारणों की वजह से महिलाओं को नहीं मिलता ऑर्गेज्म
1- महिलाओं की ज्यादातर मानसिकता बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश करना रहती है। इसलिए सेक्स के दौरान वह पुरुषों की बराबरी नहीं कर पाती हैं। इस कारण वह आर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती है।

यह भी पढें:-घोड़े के साथ बनाया सम्बंध, हुई गर्भवती
2- कभी-कभी रिलेशनशिप भावनात्मक राह से गुजर रही होती है, जिसका सेक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है। कई महिलाओं के साथ इमोशन और सेक्स एक साथ चल रहे होते हैं। इस स्थित में महिला अपनी इच्छा पर काबू रखते हुए केवल अपने पार्टनर की जरूरत को ही पूरा कर पाती है। ऐसी में आर्गेज्म पाना उसके लिए बहुत दूर की बात है।

यह भी पढें:-शराब पीकर लड़कियों के साथ संबंध बनाते है तो छूट जायेंगे पसीनें,वीडियो देखें

3- ज्यादातर महिलाओं को अपने कामोत्तेजक अंगों के बारे में नहीं पता होता है, जिस वजह से वो अपने पार्टनर को आर्गेज्म तक पहुंचने के लिए गाइड नहीं कर पाती हैं। दरअसल कई महिलाओं के लिए केवल सेक्स ही काफी नहीं होता है।

यह भी पढें:-मात्र 30 दिनों बढ़ाये यौन शक्ति, जानिये कैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here