Home उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री के घर के सामने महिला से चेन लूट ले गए...

कैबिनेट मंत्री के घर के सामने महिला से चेन लूट ले गए बदमाश

1064
0
SHARE

कानपुर| बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चकेरी में फिर वारदात को अंजाम दिया। कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के घर के सामने सड़क पर दिनदहाड़े महिला की चेन लूट ली गई। पर हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग की पर स्नेचरों का कहीं पता नहीं चला।
रविवार शाम शुक्लागंज निवासी रानी साहू रविवार पति दिनेश के साथ सुभाष रोड स्थित काली मंदिर में दर्शन करने के लिए आई थीं। मंदिर के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने अचानक झपट्टा मारा और उनके गले में पड़ी चेन खींचकर भाग निकले। अचानक हुई घटना से भौंचक रह गई रानी और पति ने शोर मचाया तो आसपास के लोग स्नेचरों को पकड़ने के लिए दौड़े। कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया मगर वह गलियों में कहीं गुम हो गए। बेहद भीड़भाड़ वाले इस इलाके में हुई इस घटना से आसपास रहने वालों में दहशत फैल गई। लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रानी साहू से पूछताछ की और इलाके में कांबिंग कराई। वाहनों की चेकिंग भी गई मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। यह स्थिति तब है जब कैबिनेट मंत्री के घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं।

मुठभेड़ : बदमाश के पैर में लगी गोली, तीन शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार, Video देखें
तहरीर मिली तो कार्रवाई करेंगे
पुलिस इस घटना को लेकर कितनी संजीदा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है। चकेरी थाने की पुलिस का कहना है कि महिला या उनके पति की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। जब वह लिखित सूचना देंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

बहराइच जनपद में गर्भवती महिला की थाने में मौत
क्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद
चकेरी थाना क्षेत्र में लुटेरों और चोरों के हौसले बुलंद हैं। कई घटनाएं इलाके में हो चुकी हैं। चकेरी चौकी के पास केडीए चौराहे पर चार दिन पहले भी चेन लूटी गई थी। रामा देवी चौराहे पर युवती का मोबाइल लूटा गया था मगर उस मामले में भी कोई तहरीर नहीं दी गई थी। चोरी की घटनाएं बहुत ज्यादा हुई हैं।

इटावा जनपद में युवक का सिर काटकर पेड़ पर टांगा, धड़ के टुकड़े करके घर में फेंके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here