Home क्राइम ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ चुके चैन स्नेचर को आशियाना पुलिस ने...

ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ चुके चैन स्नेचर को आशियाना पुलिस ने दबोचा

1395
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी की आशियाना पुलिस ने दो शातिर चैन स्नेचरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। एक लुटेरा वर्तमान में महेसरा पोस्ट मोहरीपुर थाना चिलुआताल जनपद गोरखपुर से ग्राम प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है। पुलिस का दावा है कि इन्हीं अपराधियों ने डीजीपी सुलखान सिंह की बहन से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। यह काफी समय से राजधानी में रहकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे| इनके द्वारा 16 लूट की घटनाएं अंजाम दिए जाने की पुष्टि हो पाई है। इनके पास से पुलिस ने 4 सोने की चेन, 65 सो रुपए नगद, एक मोटरसाइकिल सहित एक तमंचा बरामद हुआ है।

फर्जी मुठभेड़ मामले में कोतवाल समेत 16 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज
प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह के अनुसार अब्दुल्लाह अंसारी पुत्र हमीदुल्ला अंसारी निवासी ग्राम महेसरा पोस्ट मोहनपुर थाना चिलुआताल जनपद गोरखपुर, प्रतीक कश्यप पुत्र परदेसी कश्यप निवासी महेसरा चुंगी थाना चिलुआताल जनपद गोरखपुर को pulsar यूपी 50 सीए 8805 के साथ आशियाना के भंवर कुवा मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान सही जवाब ना देने पर इन्हें थाने लाया गया| जहां शक्ति के साथ पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इनकी निशानदेही पर 4 सोने की चेन, एक मोटरसाइकिल व एक 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है|

CM योगी ने कसा तंज, बोले- ‘कह रहीम कैसे निभे, केर-बेर को संग’

दोनों लूटेरों द्वारा पिछले 6 महीने से लगभग 30 घटनाएं PGI, कैंट, कृष्णानगर, गोमतीनगर, आशियाना, मानकनगर में करना बताया गया है। लूटेरे लूटी गई चैन को गोरखपुर ले जाकर बेचना और अपनी गर्लफ्रेंड पर खर्च करना बताया है। अब्दुल्लाह अंसारी ग्राम महेसरा से ग्राम प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है| अब्दुल्लाह लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त विवेक निषाद से Pulsar 200CC खरीदी थी, लेकिन गाड़ी अपने नाम ट्रांसफर नहीं कराया था| दोनों आरोपी इसी बाइक से लूट की घटना को अंजाम देते थे। विकासनगर में डीजीपी सुलखान सिंह की बहन से चेन लूट की घटना को इन्हीं आरोपियों ने अंजाम दिया था| यह मौजूदा समय में स्नेहनगर आलमबाग में किराए के मकान पर रहते थे और बाराबंकी में भी एक मकान किराए पर ले रखा था| अभियुक्त अब्दुल्लाह 4 वर्ष पहले गोरखपुर कैंट से चेन स्नेचिंग के मामले में जेल जा चुका है।

पारा में व्यापारी नेता के भाइयों को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here