Home उत्तर प्रदेश एसएसपी मंजिल सैनी से सीबीआई ने घंटों पूछताछ

एसएसपी मंजिल सैनी से सीबीआई ने घंटों पूछताछ

370
0
SHARE

लखनऊ। लखनऊ के सआदतगंज में हुए बहुचर्चित श्रवण साहू हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने गुरुवार को लखनऊ की पूर्व एसएसपी मंजिल सैनी से पूछताछ की। मौजूदा समय में मंजिल सैनी मेरठ एसएसपी है।

यह भी पढें:-खिलौना-गुब्बारा बेचकर की पढ़ाई, बना असफर
हत्याकांड में उन पर बेटे की हत्या के बाद श्रवण साहू को सुरक्षा देने में लापरवाही के आरोप लगे थे। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई श्रवण हत्याकांड की जांच कर रही है। लखनऊ में सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने लखनऊ की तत्कालीन एसएसपी मंजिल सैनी को तलब किया था।

यह भी पढें:-जिलाधिकारी ने व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट, फिर ट्रेन से कटकर दी जान

सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को दोपहर बाद मंजिल सैनी सीबीआई के कार्यालय पहुंचीं और सीबीआई ने उनसे जवाब तलब किया। उनसे पूछा गया कि श्रवण साहू की सुरक्षा में चूक कहां इस बारे में पूछा। इस पर उन्होंने आरआई शिशुपाल सिंह को जिम्मेदार ठहराया। श्रवण की उनके बेटे की हत्या करने वाला गैंग एक ही है।

यह भी पढें:-एसडीएम ने स्कूल प्रवेश द्वार का उद्घाटन

श्रवण लगातार बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार कराने के लिए पैरवी कर रहे थे। लेकिन तत्कालीन लखनऊ पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। चुनाव के दौरान यह मामला सियासी तूल भी पकड़ लिया था। पुलिस द्वारा श्रवण साहू की हत्या के मामले में चुक हुई। सीबीआई ने उनसे पूछा है कि बेटे की हत्या के बाद कैसे अपराधियों ने श्रवण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

यह भी पढें:-योग सेक्स पावर बढ़ाने में काफी लाभदायक, देखें वीडियो

इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है जहां सीबीआई को पूरे मामले की प्रगति रिपोर्ट पेश करनी है। हाल ही में हुई सुनवाई के दौरान सीबीआई ने हाईकोर्ट से समय मांग कर कहा था कि वह सुरक्षा में चूक के मामले में जल्द ही जवाब दाखिल करेगी। इसके बाद से सीबीआई पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

यह भी पढें:-छात्रा समेत पांच बच्चे रहस्यमय हालात में लापता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here