Home उत्तर प्रदेश विधायक की सुपारी देने वाले BJP नेता और उनकी भाभी पर मुकदमा...

विधायक की सुपारी देने वाले BJP नेता और उनकी भाभी पर मुकदमा दर्ज

427
0
SHARE

हमीरपुर | भाजपा विधायक अशोक चंदेल की हत्या की साजिश के खुलासे के बाद भाजपा नेता राजीव शुक्ला और उनकी भाभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गुरुवार को गिरफ्तार उनके निजी गनर को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया।
वाराणसी में गुरुवार को एसटीएफ के हत्थे चढ़े चार शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद हमीरपुर के सदर विधायक अशोक सिंह चंदेल की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ था। विधायक की हत्या के लिए हमीरपुर जेल में बंद विकास गौड़ गैंग को सुपारी दी गयी थी जिसके बाद उनकी रेकी भी शुरू हो गई थी। गैंग ने योजना को अंजाम देने के लिए अपने साथी विकास को हमीरपुर जेल से भगाने की भी योजना बनाई गई थी। 28 अगस्त को उसकी जौनपुर में पेशी थी मगर किसी वजह से पेशी नहीं हो पाई थी।
वाराणसी पुलिस ने हमीरपुर पुलिस को विधायक की हत्या की साजिश के साथ यह भी बताया कि सुपारी भाजपा नेता राजीव शुक्ला ने अपने निजी गनर अजय सक्सेना से दिलवाई है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद हमीरपुर पुलिस ने भाजपा नेता राजीव शुक्ला के रमेड़ी स्थित आवास पर छापा मारकर उनके निजी गनर अजय सक्सेना उर्फ हड्डी को गिरफ्तार कर लिया।
राजीव शुक्ला के आवास पर छापा मारकर कारबाइन समेत दो अवैध असलहे बरामद किए। कोतवाल शैल कुमार सिंह ने बताया कि अजय सक्सेना और राजीव शुक्ला के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा कायम किया गया है। जबकि राजीव शुक्ला की भाभी जनकदुलारी के खिलाफ लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करने पर 30 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here