Home उत्तर प्रदेश पेट्रोल पंप पर बस में लगी आग, भगदड़ से आधा दर्जन जख्मी

पेट्रोल पंप पर बस में लगी आग, भगदड़ से आधा दर्जन जख्मी

850
0
SHARE

घाटमपुर | साढ़ कस्बे में पेट्रोल पंप पर डीजल लेने पहुंची सवारियों से भरी प्राइवेट बस में आग लग जाने से भगदड़ मच गई। बस से धुआं उठता देख चालक सबसे पहले भाग निकला। पेट्रोल पंप परिसर में सुलग रही बस को कर्मचारियों ने धक्का देकर पंप से बाहर किया। गांव वालों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका। बस से बाहर निकलने में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

वाराणसी हादसे में सेतु निगम के एमडी समेत सात दोषी, मिलेगा कठोर दंड
बारादेवी से जहानाबाद के लिए प्राइवेट बसें चलती हैं। गुरुवार दोपहर सवारियां लेकर जहानाबाद जा रही एक बस ने साढ़ स्थित एक पेट्रोल पंप पर पहुंची थी। बस खड़ी होते ही पिछले हिस्से से धुआं निकलने लगा। यह देख पंप के सेल्समैन ने शोर मचाया तो चालक कूदकर भाग निकला। आग की सूचना पर बस में सवार लोगों के बीच भगदड़ मच गई। जान पर आफत देख लोग एक-दूसरे को धक्का देते हुए गेट से बाहर कूदने लगे। कुछ लोग तो खिड़की से भी कूद गए। आननफानन में सेल्समैन व पंप के अन्य कर्मचारियों के सहयोग से बस को धक्का देकर पंप से बाहर किया गया।

छात्रा से गैंगरेप, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर, मुकदमा दर्ज

धक्का देकर करीब दो सौ मीटर दूर ले जाकर अग्निशमन यंत्रों व पानी डालकर आग पर काबू पाया जा सका। भगदड़ से बस में सवार जहानाबाद कोड़ा निवासी तब्बसुम (37), उसका पुत्र अयूब (13), कापिल निवासी राजाराम पाल (62), इटारोरा निवासी रिंकी (19), बिधनू क्षेत्र के कोइरौना निवासी अंजलि सिंह (42) घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को साढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से सभी को जहानाबाद रवाना किया गया।

उरई जनपद में डिवाइडर पर बैठे 8 लोगों को ट्रक ने कुचला, 6 की मौके पर मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here