Home उत्तर प्रदेश उन्नाव में 20 वर्षीय युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

उन्नाव में 20 वर्षीय युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

1602
0
SHARE

उन्नाव| गुरुवार शाम साइकिल से बाजार जा रही युवती को हमलावरों ने सरेराह पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया। युवती को जलता देख पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद मौके पर बड़ी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई। आईजी जोन सुजीत पांडे ने मौका मुआयना किया और एसपी पुष्पांजलि को जांच के निर्देश दिए।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई युवती से गैंगरेप
बारासगवर क्षेत्र के सथनी बालाखेड़ा निवासी मोनी पुत्री स्व. संकठा शाम साइकिल से सब्जी लेने टेढ़ा बाजार जा रही थी। रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने उसके साथ अभद्रता की और उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। राहगीरों ने देखा तो युवती आग की लपटों से घिरी थी। युवती की मां का कहना है कि घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने पुत्री को मारने पीटने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। मोनी की साइकिल और तेल की पिपिया पास ही पड़ी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर मजमा लग गया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल
घटना की खबर पुलिस को मिली तो उसके होश उड़ गए। एसपी पुष्पांजलि का कहना है कि, ‘युवती का जला हुआ शव मिला है। युवती ने खुदकुशी की है या फिर उसे जलाया गया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।’ आईजी जोन का कहना है कि, ‘घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है। जांच के बाद यह स्पष्ट होगा कि युवती की किस वजह से मौत हुई। अगर युवती की हत्या साजिश के तहत की गई है तो आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा।’

पुलिस ने युवक ने हाथ पर लिखवा दिया गैंगस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here