Home उत्तर प्रदेश स्टेशन पर 78 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप

स्टेशन पर 78 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप

671
0
SHARE

लखनऊ। भले ही योगी सरकार यूपी में कानून-व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का दावा कर रही हो लेकिन यहां अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुरादाबाद जिले के हरथला रेलवे स्टेशन का है यहां एक 78 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी पढें:-फैमिली कोर्ट के पास महिला पर धारदार हथियार से हमला

बुजुर्ग महिला खून में लथपथ नग्न अवस्था में रेलवे स्टेशन की चेयर पर पड़ी मिली। महिला जिस हालत में मिली उसे देख कर सभी लोग अपनी आंखों पर हाथ रख हैरान थे। सूचना पाकर मौके पर जीआरपी पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला बोल नहीं पा रही थी, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढें:-शादी से बचने के लिए पारो हुई गर्भवती
पुलिस के मुताबिक, मुरादाबाद जिले के हरथला रेलवे स्टेशन पर सोमवार की रात एक 78 साल की बुजुर्ग महिला खून में सनी नग्न अवस्था में चेयर पर पड़ी मिली। बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पाट्र्स में सक्तश्राव हो रहा था। महिला को स्टेशन पर इस अवस्था में देखकर हर व्यक्ति के रोंगटे खड़े हो गए।

यह भी पढें:-गरीबी हटाने के बजाय गरीबों को मिटाने में लगी भाजपा

हरथला स्टेशन मास्टर नारायन सिंह की सूचना पर सिविल पुलिस व 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि स्टेशन मास्टर ने तुरंत घटना की सूचना जीआरपी को दी। लेकिन काफी देर इंतज़ार करने के बाद भी जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची। तस्वीरों में दिख रही इस बुजुर्ग महिला की हालत बेहद गंभीर है।

यह भी पढें:-राजाजीपुरम में पानी के लिए प्रदर्शन

बुजर्ग महिला कुछ भी बताने में असमर्थ है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला बीच-बीच में होश में आती है और बात करने पर तेजी से पूरी तरह कांपने लगती है और बेहोश हो जाती है। पुलिस के कई बार पूछने पर बुजुर्ग महिला बस इतना ही बता पायी कि वह बिजनौर जिले के स्योहारा के पास रेनी गांव की रहने वाली है। जीआरपी की जब नींद खुली तब जीआरपी महिला अस्पताल पहुंची और महिला का बयान लेने की कोशिश की।

यह भी पढें:-श्रद्धालुओं की टोली पर अंधाधुंध फायरिंग, कई घायल

लेकिन महिला कुछ भी नहीं बता पायी। बुजुर्ग सिर्फ इशारों में बता पाई की दो लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की है। उसके चार बेटे और तीन बेटियां हैं। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने भी महिला से ज्यादा बात करने से मना कर दिया और किसी बार्ड में शिफ्ट ना करके अपनी निगरानी में लेबर रूम में ही रख गया है।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो

जीआरपी सीओ आयूब हसन ने इस पूरी घटना में अभी कुछ भी बताने से मना कर दिया है। पुलिस का कहना है जब तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक यह पुष्टि नहीं कर सकते कि बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं। महिला के होश में आने पर ही सब कुछ पता चल पाएगा। फिलहाल महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि नहीं हो पाई है और महिला का इलाज़ किया जा रहा है।

यह भी पढें:-अपनी गर्लफ्रेंड रिश्ते में घोलिये रोमांस, जानिए 7 टिप्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here