Home लखनऊ फतेहपुर जनपद में बसपा नेता की गला कटने से मौत, पुलिस बता...

फतेहपुर जनपद में बसपा नेता की गला कटने से मौत, पुलिस बता रही हादसा

113
0
SHARE

लखनऊ | फतेहपुर के सदर कोतवाली के नगर महासचिव बसपा नेता की संदिग्ध परिस्थियों में हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी हैं. बसपा नेता का शव मिलने के बाद सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
एक बसपा नेता की मौत के बाद संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से जहाँ एक ओर इलाके में सनसनी फैल गयी है, वहीं पुलिस के इसे दुर्घटना का नाम दिए जाने से बसपाइयों और परिजनों में रोष का माहौल हैं.

फतेहपुर जनपद में बसपा नेता की गला कटने से मौत, पुलिस बता रही हादसा
मामला फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का हैं जहाँ मिठनापुर गाँव के किनारे बसपा नेता छोटेलाल का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ हैं. वहीँ पुलिस बसपा नेता की हत्या को एक्सीडेंट मानकर जाँच कर रही है.
मृतक बसपा नेता के परिजनों की माने तो दो दिन पहले ही फोन पर मृतक को धमकी मिल चुकी थी. मृतक बसपा नेता को शराब पीने से मौत होने का मैसेज आया था. जिसके बाद मृतक रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम के लिए चले गये. लेकिन वापस नहीं आये. जब इस बात की खबर परिजनों को मिली कि बसपा नेता का शव मिला हैं, तो आनन फानन में घर वाले घटना स्थल पर पहुँच गये. परिजनों ने बताया कि नेता का गला कटा हुआ था. बहरहाल मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमोर्तम के लिए भेज दिया. वहीँ बसपा नेता की हत्या के बाद बसपाइयों में रोष है.
इस बारे में एसपी ने बताया की मृतक बसपा नेता की एक्सीडेंट में मौत हुई हैं, परिजनों द्वारा जो आरोप लगाया गया है जाँच कराइ जा रही है जाँच उपरांत कार्यवाही की जाएगी.

बीएड टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, पुलिस पर पथराव में इंस्पेक्टर सहित कई घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here