Home लखनऊ गंदगी से क्षुब्ध तीन नेता बीएसएनएल के टावर पर चढ़े

गंदगी से क्षुब्ध तीन नेता बीएसएनएल के टावर पर चढ़े

518
0
SHARE

नगर-निगम के खिलाफ करते रहे नारेबाजी
लखनऊ। जगह-जगह गंदगी व कूड़े के ढेर से निजात दिलाने के लिये राजपा के तीन नेताओं ने अजब तरीका निकाला। तीनों नेता मडिय़ांव इलाके में इंजीनियरिंग कालेज चौराहे के पास लगे बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गये और आत्महत्या की धमकी दी। उनका आरोप था कि नगर-निगम नियमित सफाई नहीं करवा रहा है, जिससे भीषण गंदगी व्याप्त है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

सूचना मिलते ही मडिय़ांव पुलिस व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गये। उन्होंने तीनों को नीचे उतरने के लिये कहा, लेकिन वह मौके पर नगर निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। लोगों के मुताबिक सुबह करीब 10 बजे राजपा के जिलाध्यक्ष ज्ञान तिवारी, युवा मोर्चा के महासचिव प्रभु राय व सचिव दुर्गेश शुक्ला अचानक टावर पर चढ़ गये।

यह भी पढें:-जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई और करीब दो घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। दोपहर करीब पौने बारह बजे तीनों के टावर से उतरने के बाद मामला शांत हुआ।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं
मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मडिय़ांव राघवन कुमार सिंह ने तीनों नेताओं से नीचे उतरने के लिये कहा, लेकिन वह नहीं माने। जिस पर इंस्पेक्टर ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से ज्ञापन देने की बात कहते हुये मान मनौव्वल की। पार्टी के नेताओं व इंस्पेक्टर में जमकर कहासुनी हुई।

जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो

इस दौरान वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा बढ़ता देख इंस्पेक्टर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सरकारी सम्पत्ति पर बवाल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी। जिसके बाद तीनों नेता नीचे उतर आये।

यह भी पढें:-माध्यमिक विद्यालय में छात्रों ने लगाई प्रदर्शनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here