Home क्राइम BSF के डिप्टी कमांडेंट को लूटपाट के बाद सीओ आफिस के सामने...

BSF के डिप्टी कमांडेंट को लूटपाट के बाद सीओ आफिस के सामने मारी गोली

507
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह सेना के जवानों से लूटपाट करने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र का है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने BSF में तैनात डिप्टी कमांडेंट से लूटपाट करते हुए गोली मार दी। पुलिस के अनुसार गोली जवान के हाथ और कानी उंगली में लगी है। गोली लगने से जवान की कानी ऊँगली उड़ गई है| उन्हें इलाज के लिए आलमबाग के अजंता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बाइक सवार बदमाशों का पुलिस अभी पता नहीं लगा पाई है। वही आलमबाग क्षेत्राधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ करने का प्रयास किया जा रहा।

जनपद बलिया में नाबालिक से रेप के बाद अपहरण
जानकारी अनुसार मारुत शरण पांडे बीएसएफ में डिप्टी कमांडेंट की पोस्ट पर बिहार में तैनात हैं। मौजूदा समय में आशियाना थाना क्षेत्र के देवी खेड़ा में आए थे। जहां बीती रात इको गार्डन पार्क के पास, सीओ कैंट आफिस के सामने बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीनने का प्रयास किया लेकिन सफल ना होने पर उन्होंने तमंचे से फायर कर डिप्टी कमांडेंट को घायल कर दिया। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए| घायल फौजी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची आलमबाग पुलिस ने फौजी को इलाज हेतु अजंता हॉस्पिटल आलमबाग में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

गोली मारकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें लाइव वीडियो

फिलहाल अभी अपराधियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस संबंध में आलमबाग सीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जबकि राहगीरों का कहाँ है की मामला लूट का नहीं गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था| विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट में बदल गई| उसके बाद बाइक सवार लोगों ने जवान पर तमंचे से हमला कर दिया|

जनपद हरदोई में डंपर व ट्रैक्टर की टक्कर में आठ लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here