Home लखनऊ पति को बचाने के लिए काकोरी में बदमाशों पर रिवाल्वर लेकर टूट...

पति को बचाने के लिए काकोरी में बदमाशों पर रिवाल्वर लेकर टूट पड़ी जांबाज पत्नी

1068
0
SHARE

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन अपराधियों के इस हौसले को जाबांज महिला ने नाकाम कर दिया है। रविवार को सुबह काकोरी में एक पत्रकार के घर पर कुछ बदमाशों ने धावा बोल दिया और पत्रकार पर हमला बोल दिया। यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

रेप के प्रयास में शिक्षिका की हड्डियां तोड़, चाकुओं से गोद डाला जिस्म, हैवानियत देख सन्न डॉक्टर

जिस वक्त बदमाशों ने पत्रकार पर हमला बोला तभी पति पर हमला होते देख पत्नी हाथ में रिवाल्वर लेकर बाहर आई और बदमाशों पर फायर कर दिया, जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। यह पूरा वाकया घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट लिखवाई गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं , जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा। जिस व्यक्ति के घर पर काकोरी में हमला हुआ है उसका नाम आबिद अली है और पेशे से पत्रकार है।

रेप के प्रयास में शिक्षिका की हड्डियां तोड़, चाकुओं से गोद डाला जिस्म, हैवानियत देख सन्न डॉक्टर2018/02/05 तीसरे दिन भी धरना रहा जारी, नहीं ली अधिकारियों ने किसानों की सुध

आबिद ने बताया कि एक व्यक्ति घर के बाहर आया तो मैं उससे बात कर रहा था, तभी 8 नकाबपोश लोग आए और मुझपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हंगामे की आवाज सुनते ही अंदर से मेरी पत्नी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर आई और उसने सेल्फ डिफेंस में फायर कर दिया, जिसके बाद बदमाश वहां से भाग गए। जिसके बाद आबिद ने पत्नी के हाथ से रिवाल्वर ले ली और खुद एक फायर कर दिया। घटना के बाद आबिद ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को सौंप दिया है।

कब्रिस्तान पर बना दी पुलिस चौकी, भाकियू ने कोतवाली घेरी

वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि आबिद कई महीनों से उनके घर पर कब्जा किए हुए है और उनका घर नहीं खाली कर रहा है। साथ ही जब भी उससे किराया मांगने जाओ तो मारपीट करने लगता था और गोली चला देता था। एसओ संजय पांडेय का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर ली गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही हमलावरो को गिरफ्तार करेंगे।

Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here