Home क्राइम बिहार के आरा में बम ब्लास्ट, बड़ी घटना को अंजाम देने आये...

बिहार के आरा में बम ब्लास्ट, बड़ी घटना को अंजाम देने आये थे अपराधी

933
0
SHARE

आरा | शहर के शीशमहल चौक स्थित हरिखेन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह एक शक्तिशाली बम विस्फोट हुआ। विस्फोट की इस घटना में कमरे में मौजूद अपराधियों में से एक बुरी तरह घायल हो गया। उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। बम का धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इलाके में पूरी तरह दहशत फैल गई। कमरे के दोनों दरवाजे और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कमरे में एक पिस्टल गिरा है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आये थे। इसी दौरान बम विस्फोट हो गया, जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई ।

सिविल अस्पताल में डाक्टर और एसीएम में झड़प, अस्पताल में रही घंटों अफरातफरी
मौके पर नगर इंस्पेक्टर जे पी सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर धर्मशाला के रजिस्टर को जब्त कर लिया। साथ ही धर्मशाला में बाहर से किसी के आने या बाहर निकलने पर रोक लगा दी। उन्होंने बताया कि अभी तलाशी अभियान चलाया जायेगा। एक्सपर्ट को भी बुलाया जा रहा है। आशंका जताई है कि कमरे में और भी बम हो सकते हैं।अपराधियों के कोलकाता से आने की चर्चा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है।

पी में वेलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली
विभूति एक्सप्रेस से आज सुबह ही कोलकाता से आये थे अपराधी
एसपी अवकाश कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल अपराधी से पूछताछ की। पटना रेफर होने के पूर्व अपराधी ने पुलिस को बताया कि वे सभी कोलकाता से आज सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से आरा पहुंचे थे। स्टेशन अपराधी पर उतर ऑटो से शीशमहल चौक पर पहुंचे और फिर वहीं मौजूद हरखेन धर्मशाला में गये। धर्मशाला के स्टाफ ने कमरे में पहुंचकर सभी को कमरा दिखाया और बाहर निकला। इसी बीच एक अपराधी चार बम शरीर में बांधने लगा। तब तक विस्फोट हो गया। अपराधी ने अपना नाम वृहस्पति उर्फ विक्की बताया है, जो पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के तेलीपाड़ा का है। वहां पर राजमिस्त्री का कार्य करता है।

विधि छात्र की हत्या मामले में मुख्य आरोपी टीटीई विजय शंकर गिरफ्तार
अपराधी ने बताया कि उसे आरा के जीतेन्द्र ने 4 लाख रुपये देने को कहा था। किसी आपराधिक घटना को अंजाम देना था। जीतेन्द्र का आईडी मिलने की बात भी बतायी जा रही है।

कानपुर में बेटे ने पत्नी के साथ मिल की माँ की हत्या, शव को घर में दफनाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here