Home क्राइम उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली...

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

1457
0
SHARE

देवरिया| देवरिया में शुक्रवार को भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र उर्फ पप्पू के भतीजे अमित मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना देवरिया पकड़ी मार्ग पर करीब तीन बजे हुई। भाजपा नेता के भतीजे उस समय अपनी कार से पकड़ी बाजार की तरफ जा रहे थे। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे से लेकर राजनीतिक गलियारे तक हड़कंप मच गया। नरेंद्र मिश्र ने वर्ष 2012 में भाजपा के टिकट पर बरहज से विधानसभा चुनाव लड़ा था।

रईसजादों की गुंडई, गाड़ी खड़ी करने के विवाद में गार्ड को मारी गोली

सदर कोतवाली क्षेत्र के अहिलवार गांव के रहने वाले नरेंद्र मिश्र, पप्पू शहर के भटवलिया के पास मकान बनवाकर रहते हैं। उनके भतीजे अमित मिश्र ठेकेदारी करते थे। शुक्रवार की दोपहर शहर के आईसीसीआई बैंक से पैसा निकालने की बात कह कर अमित घर से निकले। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया।

हर्ष फायरिंग मामले में तीन के विरूद्घ हत्या का केस दर्ज

इसके बाद वे अपनी कार खुद चलाते हुए पकड़ीबाजार की तरफ जाने लगे। देवरिया पकड़ी मार्ग पर हरैया पुलिया के पास बाइक सवार कुछ लोगों ने उनको रोक लिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुछ देर तक बात करने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने सामने से उन्हें सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

जानकीपुरम में सेल्समैन से चेन लूट, इंस्पेक्टर को पता नहीं

वारदात की जानकारी राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक पिस्टल व गोली बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता के भतीजे की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए हैं। इसे देखते हुए वहां पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्लादेशी यात्री विमान क्रैश, 50 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here