Home उत्तर प्रदेश चार माह में योगी सरकार ने जितना काम किया उतना 15 वर्षों...

चार माह में योगी सरकार ने जितना काम किया उतना 15 वर्षों में नहीं हुआ

197
0
SHARE

सहारनपुर । पिछले 15 सालों से प्रदेश में कानून- व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं थी। प्रदेश में सुशासन कायम करना हमारी प्राथमिकता है। भूमाफिया और खनन माफिया का राज नहीं चलेगा। सरकार जनहित से जुड़ी योजनाओं पर काम कर रही है। हमारी सरकार में किसी भी तरह की तुष्टिकरण के लिए कोई जगह नहीं है। संविधान में आस्था रखने वाले हर शख्स तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा। ये बातें यहां सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं।

यह भी पढें:-शौच गई किशोरी से दुष्कर्म बनाया वीडियो
मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को यहां मंडल के अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था और विकास योजनाओं की समीक्षा की और ग्रामीण आवास योजना और निश्शुल्क विद्युत संयोजन योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। इससे पहले उन्होंने पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा। वहां से निकल वे जनमंच में पहुंचे।

यह भी पढें:-श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 60 घायल, किशोरी की मौत

संबोधन में उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि केंद्र से पर्याप्त धन मिलने के बाद भी गरीबों के लिए एक आवास नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के पांच महीने में 9.71 लाख आवास की योजना को आगे बढ़ाया। सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में बिजली सिर्फ पांच जिलों तक सीमित थी।

यह भी पढें:-रिटायर्ड फौजी के बड़े बेटे ने छोटे बेटे को मारी गोली, मौत

अब हर जिला मुख्यालय को 24 घंटे और तहसील मुख्यालय को 20 घंटे बिजली देने के आदेश हैं। हमने गरीबों के मुफ्त कनेक्शन देने की शुरुआत अंबेडकर जयंती के दिन से की। कहा कि राशन कार्ड की जांच में 25 लाख कार्ड फर्जी मिले हैं। पिछली सरकार में जरूरतमंदों को राशन नहीं मिलता था।

यह भी पढें:-सिपाही और होमगार्ड ने मिलकर बुजुर्ग को छत से फेंका मौत
कांग्रेसियों ने की काले झंडे दिखाने की कोशिश
कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो झड़प भी हुई। कांग्रेस प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी अंबौली ने मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान विरोध स्वरूप काले झंडे दिखाने की घोषणा की थी। सीएम का काफिला जैसे ही पुलिस लाइन से निकलना शुरूहुआ तभी कांग्र्रेसी कार्यकर्ता काले झंडे लेकर पुलिस लाइन की ओर दौडऩे लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

यह भी पढें:-सिपाही ने किया लड़की से बलात्कार, सदमें से पिता की मौत

उन्होंने कहा कि सहारनपुर में 12 माफिया का राज होता था। इनमें एक खनन माफिया और एक भूमाफिया पर तो हमने ऐसी लगाम लगा दी है कि अब वह तो यहां आसपास नहीं दिखते हैं। उन्होंने कहा कि हमने यहां के प्रशासन को कह दिया है कि यदि कुछ भी अवैध हुआ तो उसकी जवाबदेही उनकी ही होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सहारनपुर वासियों के लिए पॉपुलर की समस्या बड़ी है। हम इसका भी हल निकालेंगे। हम यहां के युवाओं के लिए सहारनपुर जिले का औद्योगिक विकास करेंगे।

यह भी पढें:-रोजाना सेक्स करने से बचे, जाने क्यों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here