Home बिहार-झारखण्ड लड़की ने दी गाली तो पांच दोस्तों ने साथ मिलकर किया गैंगरेप,...

लड़की ने दी गाली तो पांच दोस्तों ने साथ मिलकर किया गैंगरेप, बना कर किया वीडियो वायरल

1826
0
SHARE

पटना। बातचीत के दौरान एक नाबालिक लड़की को पड़ोसी लड़के को गाली देना इतना महंगा पड़ गया जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। गाली देने से नाराज पड़ोसी ने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग लड़की को उसी हालत में छोड़ सभी आरोपी फरार हो गए तो जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था तभी उसके दोस्तों ने इसकी पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग तैयार कर ली थी जिसे कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पति ने धोखे से बेंच डाली पत्नी की किडनी, क्योंकि ससुराल वालों ने नहीं दिया था दहेज

होश में आने के बाद लड़की खून से लथपथ अस्त-व्यस्त हालत में घर पहुंची जिसे देखकर पूरे परिवार वाले चौंक गए फिर उससे इस का कारण पूछा गया तो लड़की ने पड़ोस के रहने वाले लड़के और उसके दोस्तों की हैवानियत की कहानी बताई जिसके बाद परिवार वाले के साथ उसे नजदीकी थाने ले जाया गया और लड़की ने लिखित आवेदन देते हुए पड़ोसी सहित अन्य 5 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू की और इस मामले में चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जा चुका है वही फरार चल रहे एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बहराइच में जंगल में लकड़ी बीनने गई किशोरी को तेंदुए ने मार डाला

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के आरा जिले का है जहां की रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। जिस दिन सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया उसे 1 दिन पहले नाबालिग लड़की और पड़ोसी के बीच कहासुनी हुई थी जिसमें नाबालिक लड़की ने उसे गाली दे दिया था और इसी का बदला लेने के लिए पड़ोसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दूसरी तरफ इस कुकर्म की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग तैयार कर ली गई जिसे सोशल मीडिया पर वायरल हुई कर दिया गया। तो लड़की और उसके परिवार वाले ने इस मामले को लेकर नजदीकी थाने में FIR दर्ज करवाया जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती को टुकड़े-टुकड़े करने के बाद बैग में भरकर कर दिया आग के हवाले

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूछताछ के दौरान यह पता चला कि गाली देने का बदला निकालने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया। मुख्य आरोपी राजेश पहले से ही शादीशुदा है वह पहले राजस्थान के जोधपुर में एक स्टील कंपनी में जॉब करता था। पिछले महीने गांव आया था गैंगरेप का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें राकेश का चेहरा भी कैद है। इस मामले में गुड्‌डू यादव, राहुल यादव और सुरेमन यादव ने कोर्ट में सरेंडर किया है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी जट को भगाने के मामले में चार लोग गिरफ्तार2018/02/08

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here