Home अन्य खबरें बहन के प्रेमी का भरी पंचायत में काटी गर्दन

बहन के प्रेमी का भरी पंचायत में काटी गर्दन

158
0
SHARE

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भरी पंचायत में एक व्यक्ति ने अपनी बहन के प्रेमी की हंसिए से गला काटकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला नेपाल के सीमावर्ती कतनर्यिय वन्यजीव विहार से सटे सुजौली थाना क्षेत्र के रमपुरवा गाँव का है। गांव की 25 वर्षीय एक महिला का विवाह कुछ वर्ष पूर्व बहराइच जिले के ही मोतीपुर इलाके के एक युवक से हुआ था। इन दिनों वह महिला अपने मायके में रह रही थी।

यह भी पढें:-फैसले के एक दिन पहले दोनों शहरों में प्रतिबंध, 29 ट्रेने चार दिन के लिए रद्द

उन्होंने बताया कि लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला पिंटू (25) बुधवार को उस महिला से मुलाकात करने आया था। वह उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है। महिला देर रात पिंटू के साथ घर से बाहर निकल रही थी तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया।

यह भी पढें:-संप्रेक्षण गृह का मामला : पीएम रिपोर्ट से उलझी किशोर की मौत की गुत्थी
सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा दोनों को ग्राम प्रधान के घर ले जाकर युवती के मायके वालों को सूचित करने के साथ ही उसके पति को भी प्रधान के घर बुला लिया। प्रधान के घर के बाहर सुबह पांच बजे पंचायत शुरू हुई। उन्होंने बताया कि प्रधान समेत गांव के लोग महिला और पिंटू को समझा-बुझा रहे थे तभी महिला के भाई सुनील ने पिंटू को पीछे से दबोच लिया और हंसिये से उसका गला काट दिया।

यह भी पढें:-सिटी बस ने महिला को कुचला, पांच घंटे चला प्रदर्शन

खून से लथपथ पिंटू मौके पर गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक सुनील ने अपनी बहन को भी हंसिया मारकर जख्मी कर दिया लेकिन वह मौके से भागकर जान बचाने में कामयाब हो गई। ग्रामीणों के अनुसार घायल युवती का स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपित सुनील को गिरफ्तार कर लिया है। पिंटू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढें:-सोते रहे पुलिसवाले चोरी हो गई पिस्टल और मोबाइल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here