Home अन्य खबरें बारिश से बिहार बेहाल, अस्पतालों में घुसा पानी

बारिश से बिहार बेहाल, अस्पतालों में घुसा पानी

191
0
SHARE

पटना। बिहार में पटना समेत कई दुसरे शहरों में गुरुवार रात मूसलाधार बारिश हुई। शुक्रवार सुबह में भी हल्की बारिश हुई। बारिश के कारण पटना के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। सड़कों पर 2 से 3 फीट तक पानी जमा है।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं

कदमकुआं, खेतान मार्केट, जक्कनपुर, कंकड़बाग, फुलवारी शरीफ, राजवंशी नगर, कुम्हरार आदि इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है। इससे लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। कई जगहों पर पेड़ गिरने की भी सुचना है। वहीं पटना के कई स्कूल आज नहीं खुले।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान
बारिश की वजह से नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की स्थिति बुरी हो गई है। यहां अस्पाताल के आईसीयू में बारिश का पानी घुस गया है। इसी हालात में अस्पताल में मरीजों का इलाज भी चल रहा है. यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। सड़कों पर जल जमाव हो गया है। कई मुहल्लों में तीन से चार फीट तक पानी भर गया है। पानी में उतरे बिना लोग अपने घरों तक नही पहुंच पा रहें हैं।

जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो

जानकारी के मुताबिक बेली रोड पर गोल्फ क्लब के पास पेड़ उखड़ कर गिरने से यातायात बाधित हो गया। गनीमत थी कि कोई हादसा नहीं हुआ। मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में 106 एम एम बारिश हुई है। अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। साथ ही अगले 5 से 6 दिनों तक राज्य में बारिश होते रहने के आसार हैं। बारिश के कारण तापमान में 3 डिग्री की गिरावट आयी है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here