Home उत्तर प्रदेश बाराबंकी जनपद में 4 साल की दिव्यांग बच्ची को अगवा कर रेप

बाराबंकी जनपद में 4 साल की दिव्यांग बच्ची को अगवा कर रेप

162
0
SHARE

देवाशरीफ(बाराबंकी) | देवा क्षेत्र के एक गांव में अमानवीयता व हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए एक युवक ने सोते समय 4 साल की दिव्यांग बच्ची को अगवा किया और फिर खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर ग्रामीण जब खेतों की ओर दौड़े तो युवक बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर बच्ची को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।
4 साल की मासूम दिव्यांग बच्ची बुधवार रात अपनी बहन के साथ सहन में सो रही थी जबकि घर के अंदर अन्य परिजन सोए थे। रात 11 बजे चंदौली गांव का युवक गनेश यादव पहुंचा और उसने सोते समय बच्ची को जबरन उठा लिया। बच्ची को अगवा करके वह उसे गांव के बाहर खेतों में लेकर पहुंचा। हैवान बने युवक ने मासूम की चीखों पर नहीं पसीजा और दुराचार किया।
रात में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए आरोपी युवक गनेश को गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। युवक द्वारा किए गए कुकृत्य की खबर पूरे क्षेत्र में फैलने के बाद लोगों में उसके प्रति आक्रोश व्याप्त है जबकि परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बच्ची के पिता की तहरी पर युवक के खिलाफ अपहरण, रेप व पास्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
देवा क्षेत्र में हुई इस शर्मनाक घटना के बाद गुरुवार को एसपी वीपी श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। श्री श्रीवास्तव ने पूरे मामले की जानकारी के बाद घटना स्थल का भी जायजा लिया। एसपी ने बताया कि युवक पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाने के लिए भी कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here