Home क्राइम सरोजनीनगर में किशोरी को अगवा करने का प्रयास

सरोजनीनगर में किशोरी को अगवा करने का प्रयास

875
0
SHARE

पिता संग दूध लेने गई थी किशोरी
पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई कार की बरामद
सरोजनीनगर। पिता संग दूध लेने जा रही किशोरी को कार सवार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। बदमाशों को बेटी पर हमला करते देख रिटायर सैन्यकर्मी उनसे भिड़ गया। काफी मशक्कत के बाद वह बेटी को बचाने में सफल हो गया। पर, बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, किशोरी को अगवा करने का प्रयास करने वाले तीन युवकों को सरोजनीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बंथरा में युवक की गला रेतकर हत्या, जंगल में मिला शव
सेक्टर-एफ एलडीए कॉलोनी निवासी रिटायर सैन्यकर्मी बेटी (12 वर्ष) संग शुक्रवार रात दूध लेने के लिए गए थे। बेटी को कार में छोड़ कर सैन्यकर्मी दूध लेने चले गए। इस बीच पीछे से आए कार सवार युवकों ने सैन्यकर्मी की कार में टक्कर मार दी। किशोरी ने टक्कर मारने वाले युवकों से एतराज जताया। जिस पर बदमाश उसे जबरन घसीट कर अपनी कार में बैठाने लगे। पर, किशोरी ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। बेटी की आवाज सुन सैन्यकर्मी मौके पर पहुंचे और युवकों से उलझ गए। वह बेटी को मुक्त कराने में सफल रहे। पर, इस बीच कार सवार युवक मौके से फरार हो गए।

गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को रौंदा, एक की मौत

सैन्यकर्मी ने सरोजनीगनर पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर धर्मेश कुमार शाही के मुताबिक रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर युवकों की पता जुटाया गया। उन्होंने बताया कि किशोरी को अगवा करने का प्रयास करने वाले सेक्टर-ई कॉलोनी निवासी निखिल सक्सेना, सेक्टर एफ निवासी सुमित आनन्द उर्फ अन्नू टिकरी व दीपक चौहान को गिरफ्तार किया गया। साथ ही घटना में इस्तोमल हुई कार भी पुलिस ने जब्त की है।

Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड
सरकारी गाड़ी से किया अपहरण का प्रयास
निखिल एक सरकारी विभाग में ड्राइवर है और नशे का आदी है। आए दिन वह साथियों संग नशे की हालत में हंगामा करता है। शुक्रवार की रात भी निखिल दोस्तों संग शराब पीकर सरकारी गाड़ी से लौट रहा था।

राज्यपाल ने एनसीसी कैडेटों को पदक देकर किया सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here