बंथरा में युवक की गला रेतकर हत्या, जंगल में मिला शव

    825
    0
    SHARE

    शव की पहचान कराने में जुटी पुलिस
    कार सवार युवकों पर शव फेंकने का शक
    बंथरा। राजधानी के अमांवा जंगल में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह ग्रामीण जंगल की तरफ गए तो शव पड़ा मिला। सूचना बन्थरा पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए। पर, जानकारी हासिल नहीं हुई।

    गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को रौंदा, एक की मौत
    एसओ बलवन्त शाही ने बताया कि शनिवार सुबह ग्रामीणों से अमांवा के जंगल में शव पड़ा होने की खबर मिली थी। टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे। जहां युवक का शव पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि युवक के शरीर पर बैगनीं रंग की टी-शर्ट व आसमानी रंग की जींस थी। वहीं, एक जूता कुछ दूर लगे बबलू के पेड़ से लटका हुआ था। साथ ही रेल नीर की खाली बोतल भी पास में पड़ी थी।

    Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

    एसओ के मुताबिक देखने से लग रहा था कि युवक के गले पर नुकील चीज से वार कर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान कराने के लिए ग्रामीणों की मदद ली गई। पर, कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। उन्होंने यह भी बताया कि युवक के हाथ पर वीरू लिखा हुआ है और दाहिने हाथ में कलावा बंध था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है।

    राज्यपाल ने एनसीसी कैडेटों को पदक देकर किया सम्मानित
    बन्थरा पुलिस को जंगल में कार के पहियों के निशान मिले हैं। जिन्हें देख कर लगता है कि युवक की हत्या करने के बाद बदमाश शव को जंगल में फेंक गए हैं। शुक्रवार की रात एक कार अमांवा जंगल की तरफ से निकली थी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कार का पहिया एक नाली में फंस गया था। जिस पर कार सवार युवकों ने ग्रामीणों से मदद मांगी थी। वहीं, ग्रामीणों ने ही कार को नाली से बाहर निकाला। सुबह शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बारे में बताया।

    कृष्णानगर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 डकैतों को दबोचा

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here