Home उत्तर प्रदेश बहराइच में दिनदहाड़े गला काट कर किशोरी की हत्या

बहराइच में दिनदहाड़े गला काट कर किशोरी की हत्या

748
0
SHARE

बहराइच | एक युवक ने रविवार को गांव में ही घर के सामने किशोरी की चाकू से गला काटकर नृशंस हत्या कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से भगदड़ मच गई। कुछ साहसी लोगों ने वारदात के बाद भाग रहे युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल होगा अंतिम संस्कार
फखरपुर थाने के टेढ़वा महंथ के मजरे लोनपुरवा गांव निवासी कुन्ने निषाद की 16 वर्षीय बेटी सोनी निषाद रविवार को पूर्वान्ह लगभग 11 बजे घर के बाहर भैंस खोलने निकली थी। इसी दौरान अचानक पड़ोस में रहने वाला स्वजातीय युवक दुक्खीराम कश्यप पुत्र दुर्गा प्रसाद उसके समीप पहुंचा। जब तक किशोरी कुछ समझ पाती युवक ने उसके गले पर चाकू से प्रहार कर दिया। एक ही झटके में हुए हमले से किशोरी की गर्दन कट गई जिससे वह गिर पड़ी। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

सड़क हादसे में लेखपाल गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान मौत
यह देखकर वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी जम कर पिटाई की। घटना की सूचना मिलते ही एसओ कपिल देव चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमलावर युवक को थाने पर भेज दिया है। एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह, सीओ कैसरगंज दिनेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंच गए। तहकीकात में पता चला कि मृतका का पिता काम के सिलसिले में बाहर रह रहा है। उसे बेटी की हत्या की जानकारी दे दी गयी है।

दहेज के मांग को लेकर लड़की परेशान, किया आत्महत्या का प्रयास, KKC कालेज में काटी हाथ की नस

सीओ कैसरगंज दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि मृतका के परिजनों का कहना है की दुक्खीराम ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे सम्बंध बना लिए थे। किशोरी से बाद में दुक्खीराम ने सम्बंध तोड़ लिए। सोनी ने उसे जेल भिजवाने की धमकी दी थी। कुछ समय से दुक्खीराम मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था। मृतका के चाचा हरीश चंद्र कश्यप पुत्र धनीराम की तहरीर पर हत्या की धारा में दुक्खीराम को नामजद किया गया है। उस चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। जिससे हत्या की गई है।

राज्यपाल श्री नाईक तीन दिन के मुंबई प्रवास पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here