Home क्राइम रोजगार सेवक को बदमाशों ने मारी गोली, गम्भीर

रोजगार सेवक को बदमाशों ने मारी गोली, गम्भीर

93
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रहीमाबाद इलाके के दौलतपुर गांव में दिन दहाड़े अज्ञात हमलावरों ने रोजगार सेवक को गोली मार कर घायल कर दिया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बलरामपुर रेफर कर दिया गया। बलरामपुर अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पीडि़त के पिता ने गांव के ही रहने वाले पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

यह भी पढें:-सड़क हादसे में महिला की मौत, दो सहेलियों की हालत गम्भीर
ग्राम पंचायत तिरगवा निवासी ग्राम रोजगार सेवक इस्तियाक अली पुत्र अकबर अली जोकि ग्राम पंचायत दौलतपुर में ग्राम पंचायत का कार्य करवा रहा था। उसी समय किसी व्यक्ति का फोन आने पर वह मोटरसाइकिल से रहीमाबाद की ओर चला तभी तिरगवा गांव के बाहर बेहता पुल निकलने के बाद बाग में पहले से घात लगाए बैठे 2 लोगों ने इस्तियाक के ऊपर अवैध असलहे से दो फायर किए।

यह भी पढें:-छात्रा समेत दो ने लगाई फांसी

जोकि उसके बाए हाथ की कोहनी के पास लगे। गोली लगते ही वह गिर पड़ा फिर वह उठकर चिल्लाते हुए गांव की तरफ भागा। इस्तियाक की आवाज सुनकर और गांव वाले भी आ गए। लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। वहीं इस्तियाक ने कहा कि हमलावरों को वह पहचान सकता है।

यह भी पढें:-कृष्णागनर में युवक की हत्या

लेकिन उनके नाम नहीं जानता है तभी मौके पर ग्राम प्रधान सुलेमान आ गए। जोकि इस्तियाक को पहले पुलिस चौकी रहीमाबाद ले गए। फिर वहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलिहाबाद लेकर आए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बलरामपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में घायल इश्तियाक के पिता अकबर अली ने गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान अय्याज, जलील और मुनीर के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढें:-चार माह में योगी सरकार ने जितना काम किया उतना 15 वर्षों में नहीं हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here