Home उत्तर प्रदेश नमकीन के पैकेट न मिलने पर बच्चे ने लगाई फांसी, मौत

नमकीन के पैकेट न मिलने पर बच्चे ने लगाई फांसी, मौत

1206
0
SHARE

मथुरा| उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सात वर्ष के बच्चे ने नमकीन के दो पैकेट न मिलने पर गले में फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने उसे नमकीन का एक पैकेट दिया था लेकिन वह एक साथ दो पैकेट की जि़द कर रहा था। पैकेट न मिलने पर बच्चे ने कपडा सुखाने वाली रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली| सूचना पाकर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों के सुपुर्द कर दिया|

lucknow : मलिहाबाद में ग्राम प्रधान की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
पुलिस के अनुसार मामला फरह थाना क्षेत्र के गांव नगला की है। जहां खेत में मजदूर पदम सिंह बेल एक फेरी वाले से बच्चों के लिए नमकीन के पांच पैकेट लेकर कर पहुंचा। उसने सबसे छोटे बेटे सौरभ और उससे बड़े दो बेटे व एक बेटी को एक—एक पैकेट बांट दिया। लेकिन, सौरभ अकेले ही दो पैकेट की जि़द करने लगा। इस पर पिता ने मना करते हुए उसे डांट दिया।

राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में नकली सीमेंट का कारोबार धड़ल्ले जारी, देखें वीडियो

इसके बाद पिता तो उस बात को भूल गया, लेकिन सौरभ गुस्से में घर के बाहर निकला और कपड़े सुखाने के लिए बांधी गई रस्सी के बांस पर फंदा लगाकर झूल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेन्द्र सिंह ने घटना की पुष्टि करके हुए कहा,क्योंकि, सौरभ के र वाले उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे| इसलिए कागजी कावार्ई पूरी करने के पश्चात उन्हें शव सौंप दिया गया।

राजघाट की सीढ़ियों पर मिली अधजली लाश, हत्या की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here