Home लखनऊ अच्छे से केयर करने वाले कर्मचारियों के लिए अवार्ड मोरल

अच्छे से केयर करने वाले कर्मचारियों के लिए अवार्ड मोरल

1147
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ स्थित मोरल ग्रुप ऑफ कंपनी की मोरल फार्मास्यूटिकल को इंटरनॅशनल संस्था के द्वारा मीडिया रिसर्च, क्वालिटी और कस्टमर की फीड बैक लेकर, इंडियाज बेस्ट फार्मा कम्पनी ऑफ द ईयर 2017 का अवार्ड और ट्रॉफी दिया गया। इसके सूत्रधार मोरल परिवार के सभी ऑफिस और फील्ड के सदस्य, सभी टीम लीडर्स, फार्मा टीम के सभी कर्मचारी और फील्ड के कर्मचारी फार्मा को अच्छे से केयर करने वाले कर्मचारी को ये अवार्ड मोरल के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट की ओर से समर्पित किया गया।

कानपुर जनपद की घटना : आईएएस बन कारोबारियों से करोड़ों रुपये ठगे

एग्जेक्युटिव डायरेक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि ये अवार्ड सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है इसके चलते ये सम्मान और सर्टिफिकेट हमे प्राप्त हुआ। डायरेक्टर ने संकल्प लेते हुए कहा कि इस वर्ष हम लोग 111 जिले को मोरल फार्मा जिला जरूर बनायेगें। ट्रॉफी और अवार्ड सर्टिफिकेट साक्षात रूप में कल पटना के ऐतिहासिक भारत निर्माण सम्मेलन में आप सभी लीडर्स के हाथों में होगी।

सड़क हादसे में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत

बता दें कि मोरल संस्था नित नए आयाम स्थापित करती जा रही है।आज खुशी की बात यह है कि संस्था की एक ऐसी सेगमेंट जो नेटवर्क मार्केटिंग में अपनी धाक जमा चुकी है। संस्था की यह अनूठी पहल थी की भारतवर्ष को बीमारीमुक्त बनाना है और संस्था इस सोंच को आगे बढ़ाते हुए फार्मा सेगमेंट को नेटवर्किंग के माध्यम से पूरे देश में फैलाया और बीमारियों की कारगर दवाओं को लोगों तक पंहुचाने का काम किया। आज बापू सभागार, गाँधी मैदान पटना में मोरल का महाकुम्भ कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

फैजाबाद में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here