Home क्राइम अलीगढ़ जनपद में हिन्दूवादी नेता पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

अलीगढ़ जनपद में हिन्दूवादी नेता पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

841
0
SHARE

अलीगढ़| अलीगढ़ जनपद के क्वार्सी बाईपास स्थित क्यामपुर मोड़ के पास शनिवार रात बाइक सवार युवकों ने हिन्दूवादी नेता पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। पीड़ित अपने साथी के साथ होली मिलन समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। घायल को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एटा चुंगी बाईपास स्थित श्रीनगर कॉलोनी निवासी सोनू सविता हिंदू जागरण मंच में महानगर अध्यक्ष हैं।

पारा में DJ को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, दो घायल

शनिवार को वह अपने साथी महानगर मंत्री कौशल सेंगर के साथ ओजोन सिटी में होली मिलने गए थे। वहां से दोनों रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक से घर वापस लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार बाईपास स्थित क्यामपुर मोड़ के पास पहुंचते ही अपाचे बाइक सवार दो युवक आ धमके। पीछे बैठे युवक ने सोनू की कमर में दो बार चाकू से वार कर दिया। खून से लथपथ सोनू सड़क पर जा गिरे। बाइक हड़बड़ाहट में एक प्लॉट में जा गिरी। मौका मिलते ही हमलावर बाइक लेकर फरार हो गए। कौशल गंभीर हालात में सोनू को लेकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचे। खबर मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पंहुच गई।

मॉल थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या, चारपाई पर मिली लाश
कौशल सेंगर जब घायल सोनू सविता को लेकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचे तो इमरजेंसी में कोई डॉक्टर नहीं मिला। इधर, सूचना मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। उन्होंने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद जब डॉक्टर आए तब उनका इलाज शुरू हो सका।

विकासनगर में घर में घुसे बदमाशों ने पीछा करने पर युवक को गोली मारी
देर रात तक उन्हें होश नहीं आया। संगठन के पदाधिकारियों ने आपसी रंजिश में हमला किए जाने की संभावना जताई है। कौशल सेंगर का कहना है कि वह अपाचे बाइक सवारों को नहीं पहचान सके हैं। गाड़ी नंबर भी ठीक से नहीं देख सके। इस संबंध में इंस्पेक्टर राघवेन्द्र सिंह का कहना है कि सोनू पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से हमला किया है। अभी हर ऐंगिल पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

मामूली विवाद में पत्नी को वकील ने गोली मार दी, मौत
हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री संजू बजाज ने कहा है कि संगठन के पदाधिकारियों पर एक सप्ताह में यह दूसरा हमला है। 25 फरवरी को संगठन के मुकेश माहौर पर रामघाट रोड स्थित पुल के पास जानलेवा हमला बोला गया था। फायरिंग में वह बाल-बाल बच गए। इस मामले में एक सिनेमाघर के मैनेजर समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। अब संगठन के महानगर अध्यक्ष पर हमला बोला गया है।

हापुड़ जिले में ट्रेन और ट्रक में टक्कर, ट्रेन के एक ड्राइवर की मौत, दूसरा घायल
दिसंबर माह में क्रिसमस के कार्यक्रम स्कूल व कॉलेजों में कराए जाने पर सोनू सविता व अन्य पदाधिकारियों ने विरोध किया। इसको लेकर वे सुर्खियों में आ गए। कई संगठनों ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को शिकायत पत्र भी दिए थे। इसको लेकर क्वार्सी पुलिस ने सोनू सविता समेत पांच पदाधिकारियों को पाबंद कर दिया था।

गोंडा में नाबालिग बच्ची के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here