Home लखनऊ नजाकत नफासत अदब और तहजीब के शहर में ऑरनेट सबसे आगे

नजाकत नफासत अदब और तहजीब के शहर में ऑरनेट सबसे आगे

132
0
SHARE

लखनऊ। शादी विवाह में यूं तो लोग अक्सर अपनी हैसियत से ज्यादा खर्चा करते हैं लेकिन कभी-कभी ज्यादा खर्च के बावजूद भी शानो-शौकत में कहीं ना कहीं कमी रह जाती है इन्हीं सब जरूरतों को देखते हुए ऑरनेट ग्रुप ने लखनऊ के वृंदावन योजना सेक्टर 6 में ऑरनेट शहर की स्थापना की है। जो कि अब लखनऊ शहर की नई पहचान बन गया है। अपनी भव्यता सुंदरता और विशिष्ट सेवाओं के लिए ऑरनेट शहर लगातार लखनऊ वासियों में लोकप्रिय हो रहा है।

बड़े ही जोस के साथ डोरी लाल यादव ने कराया नामांकन

ऑरनेट शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में इस ग्रुप के संस्‍थापक सदस्यो ने बताया कि यह शहर राजधानी वासियों के दिल में यह शहर बस गया है। नजाकत नफासत आदब और तहजीब के शहर लखनऊ में पहली बार अद्वितीय सुंदरता के साथ ऑरनेट की नींव सन 2013 में रखी गई। अपनी हृदय स्पर्शी मेहमान नवाजी के लिए लगातार मशहूर हो रहे ऑरनेट ने होटल उद्योग में विभिन्न प्रकार के अत्याधुनिक सुविधाओं से लखनऊ वासियों को परिचित करवाया करवाया है।

प्रधान अध्यापिका करा रही थी स्कूल में फेस मसास, हुआ वायरल

ऑरनेट ग्रुप के संस्थान सदस्य रवि वाधवा ने बताया कि “अतिथि देवो भव” की परंपरा के राही ऑरनेट के लिए उसके मेहमान ही सबकुछ हैं। अतिथि का सत्कार संपूर्ण सुरक्षा, संतुष्टि ही हमारा मूल्य रहे हैं। उन्होंने कहा कि जून 2018 से ऑरनेट 44 सुसज्जित और अत्याधुनिक कमरों के साथ अपने मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार हो रहा है। सभी कमरे यहां ठहरने वाले मेहमानों को आधुनिक सुविधाओं के साथ साथ आराम और सुंदरता स्वच्छता का बोध कराएंगे। सभी कमरों में सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा गया है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसों का मंजर, कन्नौज में 70 मौतें

उन्होंने कहा कि ऑरनेट में विशेषकर लखनऊ वासियों के खाने के प्रति रुचि और स्वाद को ध्यान में रखते हुए अच्छे सेफ रखे हैं जो आपको अच्छा और स्वादिष्ट खाना बनाकर खिलाएंगे। यहां मौजूद खूबसूरत प्राकृतिक और हरे भरे लान में टर्कीश असबाब और दूधिया सफेद मार्बल जड़ित फर्नीचर लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यहां पर आयोजित होने वाले विभिन्न तरह के इवेंट पार्टियां, शादी-ब्याह में मेहमानों की हर सुख सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाता है।

BRD मेडिकल कॉलेज में पिछले चार दिनों में 55 बच्चों की मौत

ऑरनेट लखनऊ वासियों के लिए सबसे अच्छा और बेहतर सुविधाओं से युक्त एक भव्य स्थल है जो स्वादिष्ट भोजन और सजावट के साथ उत्तम खानपान सुविधाएं प्रदान करता है उन्होंने बताया कि हमारे यहां आयोजनों को यादगार बनाने के लिए ऑरनेट प्रबंधन की एक बेहतरीन टीम है जो जीतोड़ मेहनत के साथ अपने मेहमानों की अच्छी मेहनत मेहमान नवाजी करते हैं।

दो छात्राओं को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा, एक का हाथ टूटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here