Home उत्तर प्रदेश बरेली जनपद में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से अपना दल...

बरेली जनपद में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से अपना दल के नेता की मौत

68
0
SHARE

लखनऊ | कोर्ट के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश की पुलिस हर्ष फायरिंग रोकने में नाकाम साबित हो रही है। आये दिन हो रहे तमंचे पर डिस्को से कहीं ना कहीं गोली किसी की जान ले रही है या फिर घायल कर रही है। लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बरेली जिला का है। यहां इज्जतनगर के समुआ गांव में गुरुवार देर रात जन्मदिन समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान अपना दल के नेता की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में गोली चलाने वाले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

इटावा में शिवपाल के साथ रामगोपाल यादव ने काटा जन्मदिन का केक
जानकारी के मुताबिक, मामला इज्जतनगर के समुआ गांव का है। यहां भुता कस्बे के सहरापुर नवदिया निवासी चन्द्रपाल बिथरी विधानसभा से अपना दल के अध्यक्ष थे। गुरुवार रात वह इज्जतनगर के समुआ गांव में एक रिश्तेदारी में जन्मदिन समारोह में गए थे। वहां किसी ने समारोह के दौरान ही हर्ष फायरिंग कर दी। गोली नेता के सीने को चीरती हुई पार निकल गई। समारोह के दौरान अचानक चंद्रपाल की चीख सुनकर हड़कंप मच गया। आनन-फानन ग्रामीण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे लेकिन गांव से निकलते ही चंद्रपाल की सांसें थम गईं। घटना के बाद पूरे गांव में हलचल मच गई।

मुन्ना बजरंगी का एनकाउंटर करने का पुलिस रच रही षड्यंत्र, सीमा सिंह ने लगाया आरोप
अध्यक्ष के मौत की जानकारी मिलते ही अपना दल के कार्यकर्ता हंगामा करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम गांव पहुंच गई। ग्रमीण पुलिस को यह नहीं बता सके कि गोली किसने और कब चलाई। पूछताछ के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने गोली चलाने वाले को कई लोगों से पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है, जिसके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है|

मुजफ्फरनगर जनपद में विस्फोट के दौरान 4 की मौत, आर्मी-एटीएस दल पहुंचा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here