Home क्राइम बेटी ने नहीं दिया पानी, पिता ने घर के सामने सड़क पर...

बेटी ने नहीं दिया पानी, पिता ने घर के सामने सड़क पर पटक कर मार डाला

813
0
SHARE

नई दिल्ली। दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक पिता ने अपनी 8 साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। बेटी की गलती सिर्फ उतनी थी कि उसने पानी मांगने पर अपने पिता का पानी नहीं दिया था। इस बात से गुस्साए पिता ने पहले तो उसका गला घोंटने की कोशिश की और फिर उसे घर के सामने सड़क पर जाकर पटक दिया। इस घटना के बाद बच्ची बीते 3 दिनों से अस्पताल में थी जहां उसने शुक्रवार को आखिरी सांसे ली।

बेटी की हत्या करने के बाद 4 घंटे तक कटती रही लाश को मां

इस मामले में बच्ची की मां ने पुलिस को फोन कर आरोपी पिता, अब्दुल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया जहां वो 3 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझती रही। बच्ची के सिर पर काफी गंभीर चोटें आईं थीं। अब्दुल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब उसके पति ने बच्ची को पानी के बुलाया उस वक्त वो दूसरे कमरे में फोन पर बात कर रही थी। तभी उसे अचानक बच्ची की चीखने की आवाज आई।

सीतापुर में परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन की हादसे में मौत

जब उसने जाकर देखा तो अब्दुल बच्ची को बालों से पकड़ घर के बाहर की तरफ जा रहा था। उसने अब्दुल को रोकने की कोशिश की लेकिन अब्दुल ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया जिससे की वो जमीन पर गिर गई। बच्ची घर के बाहर सड़क पर जाकर अब्दुल ने अपनी बेटी का गला पकड़ कर ऊपर उठाया और फिर उसे जोर से नीचे पटक दिया। बच्ची चेहरे के बल सड़क पर गिरी। बच्ची को पटकने के बाद अब्दुल घर के अंदर आ गया। जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304A के तहत अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की ने दी गाली तो पांच दोस्तों ने साथ मिलकर किया गैंगरेप, बना कर किया वीडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here