Home मनोरंजन नए कलाकारों की मेहनत से चकित हूं: अमिताभ

नए कलाकारों की मेहनत से चकित हूं: अमिताभ

80
0
SHARE

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि जिस तरह का कठिन परिश्रम और प्रयास नई पीढ़ी के कलाकार कर रहे हैं, उसे देखकर वह चकित हैं। अमिताभ जल्द ही बच्चन राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में नजर आने वाले हैं।
अमिताभ और राम गोपाल वर्मा के बीच बातचीत का एक ऑनलाइन प्रोमो वीडियो सोमवार को जारी होगा। इसमें फिल्म उद्योग में आ रही नई प्रतिभाओं पर चर्चा होगी।

यह भी पढें:-’कॉफी विद करण’ में नजर आएंगे जस्टिन बीबर
इरोज नाउ पर ऑनलाइन आने वाले प्रोमो वीडियो में अमिताभ ने कहा, “मैं इन नए कलाकारों द्वारा पहली ही फिल्म में की जाने वाली कठिन मेहनत को देखकर चकित हूं। इसी वजह से मैं इस तथ्य कि प्रशंसा करता हूं कि अपनी पहली फिल्म में वह पूरी तरह से निपुण दिखते हैं। उनका चेहरा, अभिव्यक्ति, शरीर, भाषा और प्रदर्शन त्रुटिरहित हैं।“
अभिनेताओं के कार्य व शारीरिक व्यायाम पर टिप्पणी करते हुए वर्मा ने कहा, “वे (अभिनेता) सभी एक जैसे दिख रहे हैं। वे एक मॉडल की तरह लग रहे हैं और मेरा मानना है कि यह उनके खिलाफ काम कर रहा है।“

यह भी पढें:-फ्रांस में मैक्रों ने राष्ट्रपति चुनाव जीता
राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ’सरकार 3’ इस श्रृंखला की तीसरी कड़ी है। यह एक राजनीतिक अपराध थ्रिलर है। इसमें अमित साध, यमी गौतम, जैकी श्राफ और मनोज बाजपेयी ने भी भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म ’सरकार 3’ का निर्माण इरोज नाउ ने किया है, यह 12 मई को रिलीज होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here